‘तारक मेहता…’में दयाबेन की हुई वापसी, 5 महीने बाद ऐसा देखा लुक

छोटे परदे के सुपरहिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे लोकप्रिय किरदार दया बेन यानि दिशा वकानी लंबे इंतजार के बाद शो में वापसी हो गई है. 30 मार्च को टेलीकास्ट हुए शो में जेठालाल और दयाबेन एक-दूसरे के साथ अपनी पुरानी यादों में खोए नजर आए.‘तारक मेहता...’में दयाबेन की हुई वापसी, 5 महीने बाद ऐसा देखा लुकपिछले दिनों खबरें आ रहीं थी कि दया बेन को रिप्लेस करने के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश हो रही है. दरअसल, दिशा ने मां बनने के बाद थोड़े समय के ब्रेक के लिए निर्माता से बात की थी और उन्हें निर्माताओं ने उन्हें इसकी इजाजत भी दी थी. लेकिन ब्रेक की समय सीमा बढ़ते ही दिशा के शो छोड़ने की खबरें आने लगी थीं.

आने वाले दिनों में शो में कई मजेदार बदलावा होने वाले हैं. शो में कई तरह के ट्रैक बदलने वाले हैं जिन्हें देख कर दर्शकों को काफी मजा भी आने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की टीम दया की वापसी होने जाने से नए ट्विस्ट लेकर आने वाली है. मैटरनिटी लीव पर गईं दयाबेन की वापसी होने वा सेट पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. दिशा ने अपने साथ काम करने वाले बाकी को-स्टार्स ने भी उन्हें ढेर सारे तोहफे दिए.

बता दें दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. उन्होंने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था.

You May Also Like

English News