तिहाड़ में बंद बाहुबली ने क्यों टीवी लगाने कि मांग की, आप भी पढि़ए !

नई दिल्ली : दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को अब अकेलापन सताने लगा है। इसी अकेलेपन के डर से शहाबुद्दीन ने इसे दूर करने के लिए उन्होंने जेल प्रशासन से अपने लिए सेल में एक टीवी लगाने की मांग की है। शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया था।

 


सूत्रों ने बताया कि जेल नंबर-2 में बंद किए गए शहाबुद्दीन ने जेल प्रशासन से शिकायत की है कि उन्हें यहां हाई सिक्यॉरिटी सेल में बंद कर दिया गया है। शहाबुद्दीन ने कहा कि वह 24 घंटे न तो किसी की शक्ल देख पाता हूं और न ही किसी से बात कर पाता हूं। उनका कहना कि उनके सेल में टीवी नहीं लगाया गया है लेकिन े पास ही किसी दूसरे कैदी का सेल है जहां से दिनरात टीवी पर गाने और फिल्म चलने की आवाज आती रहती है।

सूत्रों ने बताया कि इसी जेल नंबर-2 में अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन को भी बंद किया गया है। छोटा राजन को उसके सेल में टीवी देखने की इजाजत दी गई है। शहाबुद्दीन की जेल प्रशासन से मांग है कि उसके सेल में टीवी लगा दिया जाए जिससे वह कम से कम अपना समय तो काट सकें। वैसे जेल प्रशासन शहाबुद्दीन के स्वास्थ्य और अन्य गतिविधियों पर बारीकी से निगाह रखता है। दिन में एक बार उनका बीपी भी चेक किया जाता है। लेकिन जिस हाई सिक्यॉरिटी वॉर्ड के सेल में शहाबुद्दीन को बंद किया गया हैए वहां जेल के भी चुनिंदा अधिकारियों को ही जाने की इजाजत है। मिली जानकारी के मुताबिक जेल प्रशासन सुप्रीम कोर्ट से ही पूछेगा कि उन्हें क्या करना चाहिए।

You May Also Like

English News