अभी अभी: तीन तलाक को लेकर आजम ने पीएम मोदी पर किया बड़ा पलटवार, मचा हडकंप

सपा पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने पूरे देश में छिड़ी तीन तलाक की बहस के बीच बयान दिया है। आज़म खान का कहना है कि पूरे देश में तीन तलाक को लेकर जो बहस चल रही है उन्हें इस मामले बारे कुछ पता ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर शरियत लॉ के खिलाफ भी कोई आदेश आता है, तो मुस्लिम लोग शरीयत कानून को ही मानेंगे। 

आईपीएल नाइट पार्टियों की इन तस्वीरों को देखकर दंग रह जाएंगे

 

बता दें कि आज़म खान का यह बयान पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को परेशानी हो रही है और केंद्र सरकार इस पर जल्द समाधान चाहती है। मोदी ने ओडिशा के भुवनेश्वर में आयोजित भाजपा की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आखिरी दिन रविवार को कहा कि भाजपा का रुख 3 तलाक मुद्दे पर बिल्कुल साफ है।

ये बड़ी एक्ट्रैस 10 साल के छोटे लड़के से करेगी रोमांस, जाने क्या है वजह…

बहरहाल, ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने तीन तलाक की व्यवस्था को खत्म करने से इनकार करते हुए इस सिलसिले में एक आचार संहिता जारी करके शरई कारणों के बगैर तीन तलाक देने वाले मर्दों के सामाजिक बहिष्कार की अपील की है। बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने संस्था की कार्यकारिणी की बैठक के बाद संवाददाताआें से कहा कि इस्लामी शरीयत में मर्द और औरत दोनों को बराबर के अधिकार दिए गए हैं और महिलाआें को वे अधिकार दिलाना हम सबकी जिम्मेदारी है।

You May Also Like

English News