तीसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मैच बनेगा ये भारत-पाक फाइनल…

NEW DELHI: चैंपियंस ट्रॉफी 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। और फाइनली क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। आज भारत-पाक के बीच ओवल में सुपरफाइनल खेला जायेगा।तीसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मैच बनेगा ये भारत-पाक फाइनल...ये डॉक्टर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर करती है मरीजों का इलाज, नही तो करती थी ये…

और ये मैच क्रिकेट इतिहास में तीसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मैच बनेगा। जी हां, रैकिंग से लेकर बुकीज तक के बीच भारत सबकी पसंदीदा टीम है।

शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर हो गई ऐसी घटना, जिसकी वजह से हुआ बवाल…

वहीं, ग्रुप गेम में एक बार भारत के हाथों शिकस्त का सामना करने वाले पाकिस्तान ने भी जबर्दस्त वापसी करके अपने फैंस की उम्मीदें दोबारा से जगा दी हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस मैच को महामुकाबला करार दे रहे हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि इस मैच को देखने के लिए दर्शकों के बीच क्रेज।इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल का अंदाजा है कि इस मैच को पूरी दुनिया में करीब 32 करोड़ 40 लाख लोग देखेंगे। 

अगर ऐसा हुआ तो यह क्रिकेट इतिहास का तीसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मैच होगा। सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मैच का रेकॉर्ड 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के नाम है, जिसे 55 करोड़ 80 लाख लोगों ने देखा था। दूसरे नंबर पर भारत और पाक के बीच खेला गया वर्ल्ड सेमीफाइनल है, जिसे 49 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखा था। 

You May Also Like

English News