तीसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, ये मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हुआ बाहर

म इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा व आखिरी टेस्ट 24 जनवरी से खेला जाना है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज तेम्बा बावुमा उंगली में चोट के कारण तीसरा टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। तीसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, ये मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हुआ बाहर

पिच के बाहर भी क्रिकेट को बढ़ावा देंगे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी….

गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट बुधवार से वांडरर्स में शुरू होगा। दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बावुमा की दाएं हाथ की उंगली में फ्रैक्चर हो गया। उनकी चोट को ठीक होने में तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा। लेकिन अभी तक बावुमा की जगह दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है। चयनकर्ता जल्द ही उनके विकल्प का ऐलान करेंगे।

बता दें कि हाल ही में उन्हें घरेलू वन-डे टूर्नामेंट में केप कोबराज की ओर से खेलते हुए उन्हें चोट लग गयी थी। हालांकि, टीम इंडिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था, जबकि वो 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे। बावुमा दक्षिण अफ्रीका के लिए 27 टेस्ट मेंच खेले हैं, जिनमें वो 33.13 औसत की दर से 1259 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने 2 वन-डे मैच भी खेले हैं, जिनमें 80.5 की औसत से 161 रन अपने नाम किए हैं।

You May Also Like

English News