तीसरे वनडे में पाक हारा, पर इस दर्शक की छोली में हुई धन वर्षा

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला चल रही है. शनिवार को इसका तीसरा मैच खेला जा रहा था. मैच के दौरान मार्टिन गप्टिल के द्वारा लगाए छक्के को दर्शक ने एक हाथ से कैच कर लिया. और उसे 23 लाख रुपये का ईनाम भी दिया गया.तीसरे वनडे में पाक हारा, पर इस दर्शक की छोली में हुई धन वर्षाटीम इंडिया के फेरबदल फैसले को लेकर इन दिग्गजों ने कही- बड़ी-बड़ी बात…

कैच करने वाले क्रेग डौगहर्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी खुशी अभी भी कम नहीं हुई है. इस इंटरव्यू के दौरान भी वह बहुत खुश और आंनदित लग रहे थे. डौगहर्टी टीम का फैन था और उसको ट्यूई कैच-ए-मिलियन प्रतियोगिता के कारण पैसे से सम्मानित किया गया है.

क्रिकेट मैच के दौरान ग्राउंड से बॉल को दर्शकों के बीच जाते देखा होगा, दर्शकों के द्वारा बॉल को कैच करते भी देखा होगा. लेकिन दर्शक को बॉल की कैच के बाद ईनाम पाते नहीं देखा होगा. 

उन्होंने कहा, “वास्तव में मेरी खुशी अब भी ऐसी है, मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि मैंने कैच कर ली. लेकिन बहुत अच्छा हुआ कि मैंने कैच की.” जब मैंने इसे आते देखा, तो मैंने सोचा कि ‘कोई दूसरा नहीं है, जो ले जाने वाला है, शायद यही वजह है कि मैं इतना आकस्मिक लग रहा था, और फिर हाथ बाहर निकला और यह फंस गया.”

आपको बता दें कि इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 3-0 से हरा दिया है. शनिवार को तीसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 183 रनों से हराकर 3-0 से बढ़त ली और सीरीज अपने नाम की.

You May Also Like

English News