तीसरे वनडे से पहले भारत और इंग्लैंड, दोनों को लगा बड़ा झटका

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे ऐतिहासिक ईडन गार्डंस मैदान पर खेला जाएगा। रविवार को होने वाले इस मैच से पहले ही मेजबान और मेहमान टीमों को चिंता बढ़ गई है। दोनों ही टीमों को मैच से पहले बड़ा झटका लगा है।

तीसरे वनडे से पहले भारत और इंग्लैंड, दोनों को लगा बड़ा झटका

 इस मैच से पहले भारत के ओपनर शिखर धवन चोटिल हो गए हैं। धवन को अस्पताल जाते हुए देखा गया और ऐसा माना जा रहा है कि वो चोटिल हैं। हालांकि इस मामले में कोई पूरा स्पष्टिकरण सामने नहीं आया है।

20 जनवरी को कर सकता है BCCI के नए प्रशासकों की घोषणा

 बाएं हाथ के 31 वर्षीय धवन इस सीरीज में रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। धवन ने पहले दो वनडे में सिर्फ 12 रन ही बनाए हैं। अब चोटिल होने पर उनके अंतिम ग्यारह में शामिल होने पर संदेह बन गया है।
 वहीं इंग्लैंड के लिए भी एक बड़ी समस्या उभर कर सामने आई है। इंग्लैंड के नियमित ओपनर एलेक्स हेल्स भी इस दौरे के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। धोनी का कैच लपके समय हेल्स के दांए हाथ की सबसे छोटी उंगली में फ्रैक्चर हो गया।

 हेल्स अब तीसरे वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। संभव है कि इंग्लैंड की टीम में सैम बिलिंग्स या जॉनी बेयरस्टो को अंतिम एकादश में जगह दी जा सकती है। ईसीबी हेल्स के विकल्प का जल्द ही ऐलान करेगी।

 

You May Also Like

English News