‘तुम्हारी सुलु’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाका, पहले ही दिन 2.87 करोड़ों रुपये हुई कमाई

अपने दम पर फिल्म को खींचने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक बार फिर अपने चाहनेवालों को फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के जरिये मनोरंजन का तोहफा दिया है। जी हां, विद्या ने साबित कर दिया कि वे फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्मों से ही नहीं बल्कि पारिवारिक फिल्मों से भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं। इसी का नतीजा है कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ ने पहले ही दिन 2.87 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 'तुम्हारी सुलु' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाका, पहले ही दिन 2.87 करोड़ों रुपये हुई कमाई

Big Breaking: अभी-अभी इस बालीवुड एक्टर ने ज्वाइन की भाजपा, जानिए क्या कहा!

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का अनुमान है कि फिल्म वीकेंड तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी। बता दें कि दर्शकों ने विद्या बालन के काम के साथ-साथ फिल्म में विद्या के पति का किरदार निभाने वाले मानव कौल और नेहा धूपिया के काम को भी सराहा है।  

इससे पहले विद्या की फिल्म ‘बेगम जान‘, ‘कहानी 2‘, ‘हमारी अधूरी कहानी‘ और ‘तीन‘ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ चुकी हैं। लेकिन छह साल के लंबे अरसे के बाद फिल्म ‘तुम्हारी सुलु‘ से विद्या ने एक बार फिर अपने चाहनेवालों को उनसे दूर होने से रोक लिया है।  

फिल्म ‘तुम्हारी सुलु‘ के निर्माण और प्रमोशन पर कुल 17 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। फिल्म को देशभर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में सुलु उन घरेलू महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती है जिनके भीतर महत्वकांक्षा जिंदा हैं और जीवन के हर मोड़ पर अपने विश्वास को कभी भी डगमगाने नहीं देती हैं।

You May Also Like

English News