तुम्हारे गुप्तांग में रूकी है सारी कृपा; मौका दो हो जाएगी कृपा की बरसात

तुम्हारे गुप्तांग में रूकी है सारी कृपा; मौका दो हो जाएगी कृपा की बरसात…. धर्म लोगों को नैतिक सम्बल देता है तो वहीं धर्म के नाम पर ही कुछ लोग अपनी ठरक भी मिटाते हैं। सैकड़ों ऐसे उदाहरण हैं जहाँ धर्म और अंध-विश्वास के सहारे ढोंगी अपने काले कारनामों को अंजाम देते हैं।

तुम्हारे गुप्तांग में रूकी है सारी कृपा; मौका दो हो जाएगी कृपा की बरसात

एक ऐसा ही मामला लखनऊ में देखने को मिल रहा है। एक ढोंगी बाबा लड़की के शारीरिक शोषण के पूरे प्रयास में है। तरह-तरह के प्रलोभन भी दे रहा है। शारीरिक संबंध बनाने से कृपा होगी से बात शुरू करता है और संबंध बनाने के बदले पैसे देने तक उतारू हो जाता है। इस पूरी बात-चीत का वीडियो हम आपको दिखाएँगें।

पहले जान लेते हैं क्या है पूरा मामला?

लखनऊ में एक लड़की अपनी समस्याओं को लेकर एक साधु बाबा के पास अक्सर जाती थी। एक दिन ढोंगी बाबा ने कहा कि सारी समस्याओं की जड़ तुम्हारे गुप्तांग में है। कृपा वहीं रुकी हुई है। अगर एक महीने मेरे साथ संबंध बना लो तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी। इतना ही नहीं बाबा उसी वक्त उसे बाहों में लेने का भी प्रयास करने लगा। जब लड़की ने बचने का प्रयास किया तो ढोंगी बाबा ने उसे पैसे तक देने की बात कही। बोला अगर मेरे साथ संबंध बनाओगी तो जितना पैसा मेरे पास आता है उसमें से आधा तुम्हारे नाम कर दूँगा। इन सारी बातों को लड़की ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।
देखिए वीडियो…

You May Also Like

English News