तूफान में टेंट गिरने से 20 लोग हुए घायल, मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे सीएम शिवराज चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के तुरंत बाद आए भयंकर तूफान की वजह से टेंट गिर गया, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। घालयों में 20 को गंभीर चोटे आई हैं, जिन्हें इंदौर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और घायलों को मदद पहुंचाई जा रही है।तूफान में टेंट गिरने से 20 लोग हुए घायल, मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे सीएम शिवराज चौहान
जानिए क्या है योगी आदित्यनाथ से जुड़े ये ‘पांच दिलचस्प रहस्य’..
अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के तुरंत बाद सभास्थल वाले इलाके में भयंकर तूफान आया। इस तूफान की वजह से टेंट गिर गया, जिसमें दबकर करीब 20 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को इंदौर पहुंचाया गया है और उनकी हरसंभव मदद की जा रही है।
 
मध्य़ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं पूरे मामले की निगरानी खुद कर रहा हूं। इंदौर के कार्यक्रम के बाद भारी बारिश हुई और तेज तूफान आया, जिसकी वजह से टेंट गिरने पर ये हादसा हुआ।
जानकारी के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में जनसभा की थी। जनसभा में काफी लोग पहुंचे थे। तूफान के समय काफी लोग टेंट गिरने की वजह से फंस गए। हल्की फुल्की चोटें जिन्हें आईं, उन्हें वहीं से छुट्टी दे दी गई, जबकि गंभीर रुप से घायलों को इंदौर के विभिन्न अस्पतालों पहुंचाया गया है। यहां लोगों का इलाज हो रहा है।

You May Also Like

English News