तेजप्रताप बोले-अपने बेटे की तरह ही मेरे लिए भी बहू खोजिए न मोदी ‘अंकल’

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार तेज प्रताप ने कोई विवादित बयान तो नहीं दिया लेकिन डिप्टी सीएम सुशील मोदी से एक मांग जरूर कर दी है।  
तेजप्रताप बोले-अपने बेटे की तरह ही मेरे लिए भी बहू खोजिए न मोदी 'अंकल'उन्होंने एक निजी टीवी चैनल से की गई बातचीत में कहा कि मैंने अपनी शादी का जिम्मा सुशील ‘अंकल’ को दिया है। अब वही मेरे लिए बहू खोजेंगे। खास बात यह है कि तेजप्रसाद ने इस बयान पर एक बात और जोड़ते हुए साफ किया कि लड़के के लिए दुल्हन खोजने का काम गार्जियन करते हैं और मेरे लिए भी मोदी ‘अंकल’ ही  लड़की खोजेंगे और शादी तय मेरे मां-बाप करेंगे। उन्होंने ये बयान लालू द्वारा सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाने की हामी भरने के बाद  दिया है। 

गौरतलब है कि 27 नवंबर को तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बाद पीएम मोदी के खिलाफ विवादों भरा बयान दिया था। उनके बयान पर काफी बखेड़ा भी खड़ा हुआ था। आपको बताते चलें कि केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती कर दिए जाने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि मेरे पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है, और अगर उन्हें कुछ होता है तो नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा लेंगे।

केंद्र सरकार ने राजद प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा में लगे विशेष रूप से ट्रेंड एनएसजी कमांडो को हटा दिया है। अब लालू यादव को जेड प्लस श्रेणी की जगह जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। अब सिर्फ सीआरपीएफ के डेढ़ से दो दर्जन जवान ही उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से इस संदर्भ में आदेश जारी कर दिया गया। 

 

You May Also Like

English News