तेजस्वी का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज, विदेश दौरे जाने से पहले क्या आपने सुशील मोदी की इजाजत ली ?

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज से शुरू हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 देशों के दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है और साथ ही साथ बिहार भाजपा के नेता सुशील मोदी को भी आड़े हाथों लिया है.तेजस्वी का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज, विदेश दौरे जाने से पहले क्या आपने सुशील मोदी की इजाजत ली ?यह भी पढ़े: जवानों के परिजनों को मदद देने पर भड़के नक्सली, दे डाली अक्षय-साइना को धमकी

प्रधानमंत्री मोदी आज से जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस के चार देशों के दौरे पर निकले हैं और तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि क्या विदेश निकलने से पहले करने से पहले उन्होंने बिहार के भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी से इस बात की इजाजत ली ?

दरअसल पिछले साल जब तेजस्वी यादव 3 हफ्तों के लिए यूरोप के दौरे पर गए थे तो सुशील मोदी ने सरकारी खर्च पर विदेशी दौरे को लेकर सवाल उठाया था. मोदी ने उस वक्त इस बात को लेकर भी मुद्दा बनाया था कि तेजस्वी यादव 3 हफ्तों के लिए यूरोप के दौरे पर थे और उनके विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में लोग बाढ़ से परेशान थे.

आज 4 देशों के दौरे पर निकलने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह आर्थिक संबंधों को मजबूत करने के लिए 4 देशों के दौरे पर जा रहे हैं और इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कि क्या विदेशी दौरे पर जाने से पहले उन्होंने सुशील मोदी की इजाजत ली ? 

पिछले साल अपने विदेशी दौरे पर सवाल किए जाने से नाराज तेजस्वी ने आगे लिखा कि बिहार सरकार का जब कोई भी व्यक्ति सरकारी काम से विदेशी दौरे पर जाता है तो सुशील मोदी उसका विरोध करते हैं, तो ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश दौरे पर जाने से पहले सुशील मोदी की इजाजत ली या नहीं ?

You May Also Like

English News