तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर की लगातार सवालों की बौछारे

बिहार की सत्ता से बेदखल होने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे है. इसी कड़ी में तेजस्वी ने नीतीश कुमार से एक अहम सवाल पूछा है कि आखिर क्यों आपकी अंतरात्मा सुविधानुसार जागती और सोती है. इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार पर  सवालों की बौछार की है.तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर की लगातार सवालों की बौछारे शामली में गैस रिसाव से 250 बच्चों की हालत बिगड़ी, CM योगी ने दिए जांच के सख्त आदेश

बता दें कि तेजस्वी ने नीतीश से पूछा है कि जिस पार्टी के साथ गठबंधन में नीतीश की अंतरात्मा ने शरण ली, उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे पर इतनी बड़ी धांधली के आरोप के बाद नीतीश कुमार जी चुप कैसे बैठे हैं.  वहीँ सुशील मोदी को GST काउंसिल का अध्यक्ष बनाया गया है, उनके द्वारा अपने भाई के काले कारनामों को संरक्षण देना नीतीश कुमार जी को क्यों नहीं दिखता. उन्होंने मुख्यमंत्री से सुशील मोदी पर 120B और 420 सहित अनेक संगीन मामले दर्ज होने का कारण भी जानना चाहा.

उल्लेखनीय है कि अपने सवालों में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर छद्म समाजवादी कह्ते हुए सांप्रदायिकता और आरएसएस जैसी विघटनकारी ताकतों को पालने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सीएम देश को यह बताएं कि उनकी विचारधारा और सिद्धांत क्या है. वह कुर्सीवादी हैं या दक्षिणपंथी. यही नहीं तेजस्वी ने नीतीश कुमार को जनादेश का डकैत करार देते हुए चुनौती दी कि क्या वे बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना मुंह खोल सकेंगे ? .

You May Also Like

English News