तेजस्वी ने नीतीश के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- करनी पड़ सकती है जेल यात्रा…

प्रदेश में जेडीयू और बीजेपी की सरकार बनने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 2 दिन पहले ट्वीट कर लिखा कि अब याचना नहीं अब रण होगा. इसी इरादे के साथ तेजस्वी यादव 9 अगस्त से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हल्लाबोल की शुरुआत ‘जनादेश अपमान यात्रा’ से करने जा रहे हैं.तेजस्वी ने नीतीश के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- करनी पड़ सकती है जेल यात्रा...यूपी सीएम व एक्टर अक्षय कुमार ने लगायी झाड़ू, स्वच्छता के लिए किया जागरूक !

नीतीश के खिलाफ अभियान की शुरुआत तेजस्वी चंपारण से करने वाले हैं. 9 अगस्त को इसलिए चुना गया है क्योंकि 9 अगस्त को ही अंग्रेजो के खिलाफ ‘भारत छोड़ो’ आंदोलन का बिगुल बजाया गया था और इसी दिन से तेजस्वी भी नीतीश के खिलाफ रणभेरी करने जा रहे हैं.

आरजेडी की 27 अगस्त को होने वाली ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली से पहले तेजस्वी पूरे राज्य का भ्रमण करेंगे और भाजपा-जेडीयू की सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. 9 अगस्त से लेकर 26 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान के तहत तेजस्वी पूरे राज्य में घूम-घूमकर नीतीश के खिलाफ प्रचार करेंगे कि कैसे उन्होंने 2015 में मिले महागठबंधन को मिले जनादेश का अपमान किया और भाजपा के साथ सरकार बना ली. इस पूरी यात्रा की रूपरेखा कैसी होगी इस को लेकर आरजेडी अभी योजना बना रही है.

अभी-अभी: हुआ पाकिस्तान-चीन की भारत के लिए नई बड़ी साजिश का खुलासा…

हालांकि, जेडीयू ने तेजस्वी की इस यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि बहुत जल्द संभव है कि इस यात्रा के बाद तेजस्वी को जल्द कोर्ट यात्रा और जेल यात्रा भी करनी पड़ सकती है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है जिस प्रकार से सीबीआई ने तेजस्वी के खिलाफ बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है और जो जांच चल रही है ऐसे हालात में ऐसा लगता है कि बहुत जल्द उन्हें कोर्ट और जेल की यात्रा भी करनी पड़ेगी.

You May Also Like

English News