तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, ‘जब मियां,बीवी और काज़ी राजी……..

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। साथ ही तेजस्वी ने सवाल किया है कि जब दिल्ली और प्रदेश में एक ही सरकार है तो फिर विशेष राज्य का दर्जा मिलने में दिक्कत क्यों हो रही है. इस दौरान तेजस्वी ने जेडीयू-बीजेपी सरकार की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता इतनी भोली नहीं है। उसे सब मालूम है.बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। साथ ही तेजस्वी ने सवाल किया है कि जब दिल्ली और प्रदेश में एक ही सरकार है तो फिर विशेष राज्य का दर्जा मिलने में दिक्कत क्यों हो रही है. इस दौरान तेजस्वी ने जेडीयू-बीजेपी सरकार की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता इतनी भोली नहीं है। उसे सब मालूम है.  आंध्र प्रदेश सरकार की तर्ज पर विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने पर केंद्र सरकार से अलग होने के फैसले के बाद से ही तेजस्वी बिहार में नीतीश सरकार को लगातार कोस रहे है. तेजस्वी ने पहले भी नीतीश पर 'कुर्सी मोह' का आरोप लगाते हुए कहा था कि सत्ता में बने रहने के लिए वह केंद्र से बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा नहीं मांग रहे हैं.    बुधवार को तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर इस मुद्दे को लेकर हमला बोला. एक ट्वीट के जरिए नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने लिखा, 'बिहार में बीजेपी-नीतीश की सरकार, दिल्ली में बीजेपी-नीतीश की सरकार...साहब, फिर विशेष राज्य का दर्जा किससे मांग रहे हो? हमसे या जनता से?' ट्वीट में शायराना अंदाज में नीतीश पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने आगे लिखा, 'जब मियां,बीवी और काज़ी राजी फिर क्यों है यह नूरा-तीरंदाजी..जनता इतनी भी भोली नहीं है? रामविलास जी,नीतीश जी,सुशील मोदी जी जवाब तो देना पड़ेगा?'  तेजस्वी नीतीश कुमार और बीजेपी कि केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किये हुए है.

आंध्र प्रदेश सरकार की तर्ज पर विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने पर केंद्र सरकार से अलग होने के फैसले के बाद से ही तेजस्वी बिहार में नीतीश सरकार को लगातार कोस रहे है. तेजस्वी ने पहले भी नीतीश पर ‘कुर्सी मोह’ का आरोप लगाते हुए कहा था कि सत्ता में बने रहने के लिए वह केंद्र से बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा नहीं मांग रहे हैं. 

बुधवार को तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर इस मुद्दे को लेकर हमला बोला. एक ट्वीट के जरिए नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने लिखा, ‘बिहार में बीजेपी-नीतीश की सरकार, दिल्ली में बीजेपी-नीतीश की सरकार…साहब, फिर विशेष राज्य का दर्जा किससे मांग रहे हो? हमसे या जनता से?’ ट्वीट में शायराना अंदाज में नीतीश पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने आगे लिखा, ‘जब मियां,बीवी और काज़ी राजी फिर क्यों है यह नूरा-तीरंदाजी..जनता इतनी भी भोली नहीं है? रामविलास जी,नीतीश जी,सुशील मोदी जी जवाब तो देना पड़ेगा?’  तेजस्वी नीतीश कुमार और बीजेपी कि केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किये हुए है.

You May Also Like

English News