तेजस्वी बोले-लालू जी ने भाजपा का साथ दिया होता तो आज ‘राजा हरिश्चंद्र’ होते

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर लालू जी ने बीजेपी का साथ दिया होता तो वह उन्हें ‘राजा हरिशचंद्र’ की पदवी दे देती। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए तेजस्वी ने यह बयान दिया है।
 
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि, ‘विपक्षी समझते हैं कि जेल जाने के बाद लालू यादव खत्म हो गए हैं तो यह उनकी बहुत बड़ी गलती है। बिहार की जनता गुस्से में है और वे इसका पुरजोर जवाब देंगे।’ तेजस्वी ने कहा कि, ‘अगर लालू जी बीजेपी के सहयोगी बन जाते तो वे बीजेपी के लिए ‘राजा हरिशचंद्र’ होते।’ 

गौरतलब है कि हिमाचल में कांग्रेस नेता पंडित सुखराम, बंगाल में तृणमूल नेता मुकुल रॉय, यूपी में बसपा से निष्कासित नेता बाबू सिंह कुशवाहा समेत भ्रष्टाचार के कई आरोपी नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। जिसके बाद बीजेपी पर उन नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के सवाल नहीं उठाने के आरोप लगते हैं।

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय शारदा चिटफंड घोटाले में आरोपी हैं। शारदा घोटाले में सीबीआई की पूछताछ के दो हफ्ते बाद भाजपा में शामिल होते ही आरोपी मुकुल रॉय को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल गई। टेलिकॉम घोटाले के आरोपी रहे कांग्रेस नेता पंडित सुखराम हिमाचल चुनाव से 10 दिन पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। मायावती सरकार के भ्रष्टतम मंत्रियों में शुमार और बसपा से निष्कासित नेता बाबू सिंह कुशवाहा यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए। कुशवाहा एनएचआरएम घोटाले के साथ-साथ सीएमओ हत्याकांड में भी आरोपी थे। 

गौरतलब है कि उस समय बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने एक बहुत दिलचस्प बयान दिया था। नकवी ने कुशवाहा के बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी के बचाव में यहां तक कह दिया था कि, ‘बीजेपी एक गंगा है जिसमें आकर सारे नाले शुद्ध हो जाते हैं।’ 

 
loading...

You May Also Like

English News