तेज आंधी में बारात घर की दीवार ढही 23 लोगों की दर्दनाक मौत!

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में चामंडा माता मंदिर इलाके में बुधवार को तेज आंधी में एक शादी घर की दीवार ढह जाने से 23 लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में चार बच्चों और आठ महिलाओं भी शामिल हैं। वहीं हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के अनुसार अन्नापूर्णा शादी घर में एक विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच देर रात तेज आंधी आयी और आंधी के दौरान शादी घर की दीवार ढह गयी। दीवार के मलबे के नीचे दब जाने की वजह से 23 लोगों की मौत हो गई और 28 अन्य जख्मी हो गए। मृतकों में 11 पुरुष, आठ महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं। मृतकों और घायलों में जयपुर से आई बारात के बाराती भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे लोगों को निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंदरा राजे ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

पुलिस अधीक्षक अनिल टांक ने हादसे का ब्यौरा देते हुए कहा है कि राजस्थान के भरतपुर जिले में एक शादी घर की दीवार गिर गई है जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में करीब 28 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के दौरान यहां पर शादी समारोह चल रहा था। इस इलाके में तेज आंधी और बारिश के कारण यह हादसा हुआ। देर रात तक राहत बचाव कार्य चलता रहा।

You May Also Like

English News