तेज प्रताप की धमकी से ‘परेशान’ सुशील मोदी

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव द्वारा ‘घर में घुसकर मारने’ की धमकी मिलने के बाद भाजपा नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम की जगह बदल दी है। भाजपा के एक नेता का कहना है कि जगह में बदलाव तेज प्रताप यादव की धमकी की वजह से ही किया गया है।
तेज प्रताप की धमकी से 'परेशान' सुशील मोदीबता दें कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप ने कहा था कि हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा। सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की तीन दिसंबर को शादी होनी है। पहले कार्यक्रम शाखा मैदान में होना था जिसको अब पशु चिकित्सा महाविद्यालय ग्राउंड में किया जाएगा।

यह शादी पहले अपने विशेष तरह के न्योते को लेकर चर्चा में रही है। सुशील मोदी ने सभी जानकारों को ईमेल और व्हाट्सअप के जरिए न्योता भेजा था। यह भी ऐलान किया गया था कि शादी में दहेज नहीं लिया जाएगा।

‘तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ का ऐलान’

तेज प्रताप के बयान के बाद बीजेपी के नेता अनिल साहनी ने लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था। पटना से भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी के बयान के बाद पार्टी ने खुद को उनके बयान से अलग करके उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात भी कही थी। 
 

You May Also Like

English News