तेज रफ्तार बाइक पहाड़ी से टकराई, एक की मौत; एक गंभीर घायल

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हार्इवे पर तेज रफ्तार बाइक पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अल्मोड़ा-हल्द्वानी हार्इवे पर तेज रफ्तार बाइक पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।   अल्मोड़ा के दुगालखोला मोहल्ला निवासी योगेश दुर्गापाल (22 वर्ष) पुत्र दिनेश दुर्गापाल  अपने साथी जय के साथ रविवार को हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा था। हाईवे पर नावली के समीप बाइक असंतुलित होकर पहाड़ी से जा टकराई।   टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल सीएचसी गरमपानी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।   इधर, अल्मोड़ा से मृतक योगेश के परिजन भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी पहुंच गए हैं। योगेश अपने माता-पिता का इकलौता था। वह देहरादून में एमबीए कर रहा था। उसके परिजनों ने बताया कि वो इन दिनों छुट्टियों पर घर आया था।

अल्मोड़ा के दुगालखोला मोहल्ला निवासी योगेश दुर्गापाल (22 वर्ष) पुत्र दिनेश दुर्गापाल  अपने साथी जय के साथ रविवार को हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रहा था। हाईवे पर नावली के समीप बाइक असंतुलित होकर पहाड़ी से जा टकराई। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल सीएचसी गरमपानी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 

इधर, अल्मोड़ा से मृतक योगेश के परिजन भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी पहुंच गए हैं। योगेश अपने माता-पिता का इकलौता था। वह देहरादून में एमबीए कर रहा था। उसके परिजनों ने बताया कि वो इन दिनों छुट्टियों पर घर आया था।

 

You May Also Like

English News