तैमूर का निकला रबीन्द्रनाथ टैगोर कनेक्शन….

सैफ-करीना का लाडला तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड है. जिसके हर अंदाज और स्टाइल की दुनिया दीवानी है. तैमूर पैदा होने से पहले ही लाइमलाइट में बने हुए थे. तैमूर को अगर सदी का सबसे क्यूट बच्चा कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उनके क्यूट और हैंडसम लुक से सभी दीवाने हैं.तैमूर का निकला रबीन्द्रनाथ टैगोर कनेक्शन....

तैमूर की इसी पॉपुलैरिटी पर सैफ ने एक इंटरव्यू में बयान दिया और कहा कि, “पैदा होने से पहले ही तैमूर पॉपुलर हो चुका था. वह नीली आंखों वाला बेबी है, जो अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.”

उन्होंने बेटे की तारीफ करते हुए सैफ ने आगे कहा, “तैमूर में जैनेटिक चार्म छुपा हुआ है. उसमें थोड़ा सा रबीन्द्रनाथ टैगोर, थोड़ा राज कपूर, थोड़ा मंसूर अली खान और थोड़ा सा भोपाल का नवाबी अंदाज दिखता है. यह मेरे से परे है. तैमूर कपूर और टैगोर खानदान में सभी का लाडला है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शर्मिला टैगोर के परिवार का नाता नोबल पुरस्कार विजेता रबीन्द्रनाथ टैगोर से है. तैमूर अली खान की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. करीना-सैफ के लाडले का हर अंदाज दर्शकों को काफी लुभाता है.

बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर उन्होंने कहा, “मुझे हमेशा से पता था कि सारा एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. उनकी नई जर्नी के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.”

You May Also Like

English News