तैमूर की वजह से MOM करीना ने लिया बड़ा फैसला, कहीं बर्बाद ना हो जाए करियर…

महज नौ महीने की मैटर्निटी लीव के बाद फिल्म और विज्ञापनों की शूटिंग्स से लेकर फोटोशूट्स और रैंप वॉक पर लौटीं करीना कपूर ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है। उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब उनके पास कोई नई फिल्म नहीं है। तैमूर की वजह से MOM करीना ने लिया बड़ा फैसला, कहीं बर्बाद ना हो जाए करियर...

अभी-अभी: शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर पर हुआ अटैक, 10 हजार रुपये में बची…..

करीना कपूर ने बताया कि लोगों को उनसे यह उम्मीद करनी ही नहीं चाहिये कि वह पहले की तरह ताबड़तोड़ काम फिलहाल करें। उन्होंने कहा कि तैमूर अभी बहुत छोटे हैं और वह इस वक्त अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बेटे के साथ ही बिताना चाहती हैं। करीना ने बताया कि वह एड फिल्में करना जारी रखेंगी, साथ ही साथ वह कुछ स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रही हैं लेकिन कोई बड़ा प्रोजेक्ट साइन करने की उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है। 

गौरतलब है कि ऐसा ही फैसला ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के जन्म के बाद लिया था। हालांकि वह अब फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं लेकिन पूरे चार साल के ब्रेक के बाद जब उन्होंने कमबैक किया तो उनकी लगातार दो फिल्में- ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं। गौरतलब है कि दोनों की फिल्मों में वह लीड रोल में थीं। इसके बाद आई मल्टी स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ सुपरहिट हुई लेकिन इसका सेंटर ऑफ अट्रैक्शन अनुष्का-फवाद-रणबीर कपूर का लव ट्राईएंगल ही रहा। 

 करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 18 मई, 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी ने मिलकर प्रोड्यूज किया है। 

loading...

You May Also Like

English News