तैमूर की शरारतों से परेशान हुए सैफ, एक्टर को हर वक्त सताता है ये डर

सैफ-करीना के लाडले तैमूर के हर अंदाज और स्टाइल की दुनिया दीवानी है. लिटिल नवाब तैमूर घर में सभी के लाडले हैं. यकीनन ही इस लाड-प्यार ने तैमूर को काफी शरारती भी बना दिया है. उम्र के साथ उनकी शरारतें भी बढ़ती जा रही हैं. बेटे की इन शरारतों ने डैडी सैफ को इन दिनों काफी परेशान कर रखा है. आइए जानते हैं क्या है माजरा…तैमूर की शरारतों से परेशान हुए सैफ, एक्टर को हर वक्त सताता है ये डर
 

एक इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया कि तैमूर फिलहाल उस उम्र में हैं जहां वह हर चीज को जानना, समझना चाहता है. वो अब चीजों को पकड़ने लगा है, हर बात पर रिएक्ट करने लगा है. जिद भी करता है और गुस्से में चीजें फेंक भी देता है.
 

तैमूर की शरारत ने सैफ की परेशानी इस कदर बढ़ा दी है कि वो बेटे को अपने साथ बाहर ले जाने से भी डरते हैं. सबसे ज्यादा डर तो उन्हें तब लगता है जब तैमूर उनकी बहन सोहा की बेटी इनाया के आसपास होते हैं.
 

सैफ ने कहा, सोहा-कुणाल की बेटी इनाया अभी काफी छोटी है. इसलिए हमें इस बात का डर रहता है कि कहीं तैमूर इनाया के पास ना चला जाए और उसे कोई नुकसान ना पहुंचा दें. वैसे तैमूर अभी बहुत नादान है इसलिए उन्हें कुछ भी कहना गलत होगा. लेकिन सैफ-करीना का परेशान होना भी जायज ही है.
 

बता दें, तैमूर पैदा होने से पहले से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं. उनके क्यूट और हैंडसम लुक से सभी दीवाने हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. करीना-सैफ के लाडले का हर अंदाज दर्शकों को काफी लुभाता है.
 

कुछ दिनों पहले सैफ ने बेटे की तारीफ करते हुए कहा था, तैमूर में जैनेटिक चार्म छुपा हुआ है. उसमें थोड़ा सा रबीन्द्रनाथ टैगोर, थोड़ा राज कपूर, थोड़ा मंसूर अली खान और थोड़ा सा भोपाल का नवाबी अंदाज दिखता है. यह मेरे से परे है.
 

एक्टर ने कहा था कि पैदा होने से पहले ही तैमूर पॉपुलर हो चुका था. वह नीली आंखों वाला बेबी है, जो अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

You May Also Like

English News