तैमूर हुआ 7 महीने का, मौसी करिश्मा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए. तैमूर को कपूर खानजान और पटौदी खानदान दोनों तरफ के लोग बहुत मानते हैं. तैमूर को मौसी करिश्मा की जान हैं.

तैमूर हुआ 7 महीने का, मौसी करिश्मा ने ऐसे किया सेलिब्रेट

करिश्मा कपूर ने केक काट इसे सेलिब्रेट किया. करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक की तस्वीर पोस्ट कर उस पर लिखा- हमारा बच्चा आज सात महीने का हो गया.

पिछले साल दिसंबर में करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. जन्म के बाद से ही तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बेबी तैमूर के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर सैफ और करीना को सोशल मीडिया पर काफी कड़वी बातों का सामना करना पड़ा था.

बेटे के नाम पर उठे विवाद के बारे में करीना ने कहा था ये सब बहुत अजीब था. मुझे समझ नहीं आया कि मेरे बेटे के नाम को लोग निजी तौर पर क्यों ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे को एक सलाह देना चाहती हूं कि वह हमेशा बहुत विन्रम रहे और खुद पर विश्वास रखकर वो हर वो चीज करे जो वह करना चाहता है. करीना ने यह भी कहा था कि मेरा बेटा इस दुनिया का सबसे प्यारा और आकर्षक बच्चा है.

 इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सैफ ने कहा था कि मेरा बेटा देश का शानदार अंबैसडर होगा. वो जो धर्म चाहे, उसे चुन सकता है. बस हम चाहते हैं कि वो हमारी तरह ओपन माइनडेड और जमीन से जुड़ा हुआ हो.

You May Also Like

English News