तैयार रहें, टेस्ट सीरीज में ये दोनों बल्लेबाज उड़ाएंगे ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों की धज्जियां

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत खेले जाने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों देशों के बीच होने वाले इस ट्रॉफी के लिए हमेशा ही जबरदस्त मुकाबला देखा गया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। अब बात करते हैं मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम के उन दो बल्लेबाजों की जिन्होंने कंगारुओं के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और इस बार भी उनसे काफी उम्मीदें हैं।

अभी अभी: वायरल हुई पीएम मोदी की आपत्तिजनक ये तस्वीर, सरकार में मचा हाहाकार

हरदोई में पीएम मोदी बोले- आज तो यहां मैदान ही छोटा पड़ गया…

 ये दोनों बल्लेबाज बनेंगे कंगारुओं के लिए सबसे बड़ी चुनौती

विराट कोहली-

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली इन दिनों गजब की फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा नजर इन्हीं पर रखेंगे। वैसे विराट मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम के वो बल्लेबाज हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने कंगारुओं के खिलाफ अब तक 12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 60.76 की कमाल की औसत से 1276 रन बनाए हैं। विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक टेस्ट मैचों में कुल 6 शतक लगाए हैं। विराट के टेस्ट में कुल 16 शतक हैं।

मुरली विजय-

मुरली विजय वो बल्लेबाज हैं जिन्हें ऑस्ट्रेलियन नजरअंदाज नहीं कर सकते। मुरली टेस्ट मैचों में भारत के लिए ओपनर के तौर पर शानदार भूमिका निभा रहे हैं। वो इस वक्त भारतीय टेस्ट टीम के दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने इस टीम के खिलाफ अब तक 10 टेस्ट मैचों में 61.15 की औसत 1162 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में मुरली ने 4 शतक लगाए हैं। मुरली के टेस्ट में कुल 9 शतक हैं।

 

loading...

You May Also Like

English News