पति नौकरानी के साथ बनाये सबंध, तोते ने पत्नी से कर दी चुगली

कुवैत। तोते इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं और इंसानों के लिए यह चीज काफी मजेदार भी होती है। लेकिन कुवैत में एक व्यक्ति के लिए तोते की यह खूबी मुसीबत का कारण बन गई।

पति नौकरानी के साथ बनाये सबंध, तोते ने पत्नी से कर दी चुगली

एक स्थानीय अखबार की खबर के अनुसार इस व्यक्ति का अपनी नौकरानी से अफेयर था और पत्नी की गैरमौजूदगी में यह दोनों प्यार की पींगे बढ़ाते रहते थे। इस दौरान पति अपनी नौकरानी से ढेर सारी रोमांटिक बाते भी करता जो वहां बैठा तोता सुनते रहता था।

एक दिन जैसे ही उस व्यक्ति की पत्नी घर आई, तोता वही सारी बातें उसके सामने दोहराने लगा जो कुछ देर पहले उसके मालिक और नौकरानी ने रोमांस करते हुए की थीं। महिला ने जब तोते के मुंह से यह बातें सुनी तो उसे थोड़ा अजीब लगा।

हालांकि उसे अपने पति और नौकरानी पर पहले से ही शक था और वो अपने तोते की बातों को समझ गई। इसके बाद वो अपने तोते को सबूत बनाकर पुलिस के पास पहुंच गई। बता दें कि गल्फ देशों में एडल्टरी अवैध है और ऐसा करते पाए जाने पर जेल के अलावा अन्य सजाओं का प्रावधान भी है।

हालांकि इस मामले में आरोपी पति की किस्‍मत ने साथ दिया और पुलिस ने तोते को सबूत मानने से इन्‍कार कर दिया। अगर ऐसा हो जाता तो उसे रोमांस छोड़कर जेल में पत्‍थर तोड़ने पड़ जाते।

पुलिस का कहना था कि कोर्ट में यह साबित नहीं किया जा सकता कि तोते ने सच में यह सब उसके पति के मुंह से सुना है किसी टीवी या वीडियो से नहीं। इसके चलते उसे भरोसेमंद सबूत नहीं माना जा सकता।

यह पहली बार नहीं है जब ऐसा कोई मामला सामने आया है। 2006 में भी इसी तरह एक तोते ने अपनी मालकिन सूजी के अफेयर को उजागर कर दिया था।

You May Also Like

English News