तोमर के बयान पर खड़गे ने कहा- संसद सदस्यों की छवि को हो रहा नुकसान…

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और कांग्रेस नेता में वही अंतर है जोकि मूंछ के बाल और पूंछ के बाल में होता है। उनके इस बयान की विरोधी दल आलोचना कर रहे हैं। केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यह बयान मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस में दिया।तोमर के बयान पर खड़गे ने कहा- संसद सदस्यों की छवि को हो रहा नुकसान...
तोमर ने कहा कि कांग्रेस को पीएम मोदी की बराबरी करने में समय लगेगा। तोमर ने कहा कि गुजरात के चुनावों ने देश की जनता को बता दिया है कि देश की जनता पीएम के साथ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है, वहां केवल एक ही परिवार का सदस्य अध्यक्ष बन सकता है, वहीं बीजेपी में चाय बेचने वाला देश का पीएम बन सकता है। 

तोमर ने कहा कि कांग्रेस में कई लोग ऐसे हैं जिनमें योग्यता है लेकिन परिवारवाद के कारण उन्हें मौका नहीं मिला। वहीं कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने तोमर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि एक अनुभवी वयक्ति ऐसा कैसे कह सकता है। यह संसद के सदस्यों की छवि को खराब कर रहा है। पीएम को इस मामले में सफाई देना चाहिए और उनसे ऐसे शब्दों का प्रयोग न करने के लिए कहना चाहिए।

You May Also Like

English News