…तो अब लॉर्ड्स में एक ही स्पिनर से काम चलाएगी विराट ब्रिगेड?

लंदन में गुरुवार को बारिश के बाद मौसम का रुख अचनाक बदला है. माना जा रहा है कि बारिश की वजह से अब दोनों टीमों को अपनी रणनीति बदलनी होगी. हालांकि इंग्लैंड ने अपने अतिम एकादश की घोषणा पहले ही कर दी है. और उसने 20 साल के ओलिवर पोप को पदार्पण का मौका दिया है....तो अब लॉर्ड्स में एक ही स्पिनर से काम चलाएगी विराट ब्रिगेड?

उधर, भारत के कप्तान विराट कोहली को अभी अपने अंतिम-11 की घोषणा करनी है. मैच से एक दिन पहले उन्होंने कहा था की वह दूसरे स्पिनर को उतार सकते हैं, लेकिन मौजूदा हालात और मौसम की भविष्यवाणी को देखते हुए वह विचार बदल सकते हैं.

मैदान में नमी होने से तेज गेंदबाजों को फायदा हो सकता है. उधर, मैच से पहले सौरव गांगुली ने कहा था कि लॉर्ड्स में दो स्पिनरों की जरूरत होगी. उनका कहना है कि लंदन में मौसम बदलने के बाद भी टीम इंडिया को दो स्पिनरों के साथ खेलना चाहिए. इंग्लैंड में मौसम बदलता रहता है. वहीं, सुनील गावस्कर का कहना है कि इस मौसम में एक ही स्पिनर को रखना चाहिए.

लंदन में हुई बारिश और अगले चार दिनों के मौसम पूर्वानुमान को देखते हुए माना जा रहा है कि स्पिनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन ही इस टेस्ट में काफी हैं. ऐसे में बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में उतरी तेज गेंदबाजों की वही तिकड़ी (ईशांत शर्मा, मो. शमी और उमेश यादव) लॉर्ड्स में भी नजर आ सकती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com