आखिरकार शाहिद कपूर ने साझा कर दी ही बेटी की पहली तस्वीर

शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से साझा की है। तस्वीर में केवल मीशा के नन्हे-नन्हे पैर दिख रहे हैं। उसने दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के गुलाबी और गहरे पीले रंग के मोजे पहने हैं। शाहिद ने तस्वीर के साथ दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा “मी-शू”।

आखिरकार शाहिद कपूर ने साझा कर दी ही बेटी की पहली तस्वीर

विद्या बालन बोली, बाल यौन शोषण पर चर्चा जरूरी…

अगस्त में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बच्ची को जन्म दिया था। पिछले साल सात जुलाई को शाहिद और मीरा की शादी हुई थी। हाल ही में शाहिद और मीरा दोनों ही फिल्मकार करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण” में शामिल हुए थे।

शाहिद इस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावती” की शूटिंग कर रहे हैं, जिनमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही, वह विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही फिल्म “रंगून” में भी दिखेंगे, जिसमें कंगना रनोट और सैफ अली खान भी काम कर रहे हैं।

इनकी तस्वीर को अपने साथ कंबल में लेकर सोती थी लड़कियां

आपको बता दें कि स्टार किड्स को लेकर फिल्मी गलियारों सहित फैन्स के बीच भी खासा क्रेज रहता है। फिर बात शाहरुख और श्रीदेवी के बच्चों की हो या फिर सैफीना और शाहिद-मीरा के बच्चे की। ऐसे में मीशा की यह झलक निश्चित रूप से फैन्स के लिए एक सौगात के समान होगी।

आप भी देखिए वो तस्वीर जो शाहिद कपूर ने साझा की है।

 

You May Also Like

English News