..तो इन तीन वजहों से अनुष्का ने रिसेप्शन के लिए चुनी सिंदूरी लाल साड़ी

अनुष्का शर्मा ने दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन पार्टी के लिए सिंदूरी लाल रंग की साड़ी को चुना। जिस तरह अपनी वेडिंग जूलरी को लेकर वह फैशन पुलिस के निशाने पर आ गई थीं, उसके बाद वह यह बखूबी समझ रही होंगी कि जैसे ही वह इस साड़ी में दिखेंगी, उनकी तुलना सीधे दीपिका पादुकोण से एक बार फिर होने लगेगी। ..तो इन तीन वजहों से अनुष्का ने रिसेप्शन के लिए चुनी सिंदूरी लाल साड़ीSocial Media: पीएम मोदी, विराट और अनुष्का की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम!

(बता दें कि अनुष्का ने शादी में जो झुमके पहने थे और रिसेप्शन में जैसी साड़ी पहनी थी, वैसा ही दीपिका इसी साल इवेंट्स में पहनी नजर आ चुकी हैं)

फिर भी कुछ खास वजहों से अनुष्का ने अपनी रिसेप्शन के लिए ऐसा लुक फाइनल किया। उन कारणों को जब आप जानेंगे को शायद आप भी उन्हें कॉपी करना चाहेंगे।

 बुनकरों के काम को प्रमोट करने के लिए अनुष्का शर्मा ने बनारसी साड़ी पहनी। इसके जरिये उन्होंने लोगों को प्रेरणा देने की कोशिश की है कि वे भी ऐसे कपड़ों को तरजीह दें ताकि उन बुनकरों की पहचान मजबूत हो और उनकी जिंदगी बेहतर हो सके। इस बात का खुलासा खुद उनके डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर किया है-

अनुष्का शर्मा की शादी के तमाम फंक्शन के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने तैयार किये हैं। जो भी उन्हें फॉलो करते हैं वह यह बात बखूबी जानते हैं कि लाल उनका पसंदीदा रंग है। इस बात को खुद वह भी मानते हैं कि शादी के कम से कम एक रस्म या फंक्शन में दुल्हन को लाल रंग जरूर पहनना चाहिए।

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रिश्तेदारों, राजनीति के दिग्गजों के लिए दिल्ली में शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जाहिर है ससुराल वालों और मेहमानों की गरिमा का ख्याल रखते हुए अनुष्का शर्मा ने किसी वेस्टर्न गाउन की जगह ट्रेडिश्नल वेयर को इसी वजह से तरजीह दी। यही नहीं उनकी जूलरी, हेयरस्टाइल, यहां तक कि उनके मांग में सजी ढेर सारी सिंदूर भी इसी बात की तसदीक कर रही हैं। 
 

वहीं, विराट कोहली रिसेप्शन में काले रंग की शेरवानी में मिसेज कोहली को कॉम्लिमेंट करते नजर आए। विराट के बंदगला शेरवानी में सोने के बटन लगे हुए थे। हैंडमेड ब्रोकेड के चूड़़ीदार के साथ ‘सब्यसाची एक्सेसरीज’ की मोजड़ी उन पर जंच रही थी। हाथ से कढ़ाई वाली पश्मीना शॉल उनके पूरे लुक को और रॉयल बना रही थी। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। 26 दिसंबर को वह दोनों मुंबई में भी शादी की एक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

You May Also Like

English News