…तो इन वजह से सपना चौधरी हुई BIGG BOSS से आउट

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी टीवी के सबसे बड़े कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस-11 से बेघर हो गई हैं. फैंस के लिए उनका एविक्शन किसी शॉक से कम नहीं था. सपना के एलिमिनेशन पर खुद सलमान ने कहा कि एक योग्य कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गया. तो ऐसी क्या वजह रही कि लाखों की संख्या में फैंस होने के बावजूद वह बेघर हो गईं. शुरूआत में सबकी तारीफें बटोरने वाली सपना आखिर में क्यों सबकी हिटलिस्ट में आ गईं. जानते हैं ऐसे 5 कारण जिनकी वजह से सपना चौधरी को बाहर होना पड़ा....तो इन वजह से सपना चौधरी हुई BIGG BOSS से आउट
‘पद्मावती’ विवाद को भूलने का मिला चांस, डेट पर गए रणवीर-दीपिका

दोस्त कम, दुश्मन ज्यादा: वैसे अगर गौर से देखा जाए तो सपना अपनी ही हरकतों की वजह से घर से आउट हुई हैं. शुरूआत के हफ्तों को छोड़ दिया जाए तो घर में सपना का पूरा सफर हंगामेदार रहा. बिग बॉस में सपना अपने डांस और लड़ाई-झगड़ों की वजह से ही चर्चा में रहीं. उनका अर्शी, आकाश, विकास, शिल्पा, पुनीश, बंदगी से झगड़ा रहा. शो में हिना खान, प्रियांक और लव त्यागी उनके दोस्त थे.
 

शॉर्ट टेंपर रवैया: सपना कुछ दिनों से लड़ाई-झगड़े कुछ ज्यादा ही कर रही थीं. हाल ही में उनका पुनीश और बंदगी से जबरदस्त झगड़ा हुआ था. वह शो में या तो सोती हुई दिखीं और किसी ना किसी पर भड़ास निकालते हुए. उनका शॉर्ट टैंपर रवैया उन्हें ले डूबा. वह बात-बात पर गुस्सा करती दिखती थीं और कंटेस्टेंट को खरी-खोटी सुनाती थी. सपना को शो में ज्यादातर चीखते-चिल्लाते हुए देखा गया. भोली सूरत और प्यारी सी मुस्कान से अपने फैंस का दिल जीतने वाली सपना का लड़ाकू अंदाज फैंस के गले नहीं उतरा.  
 

हिना खान से दोस्ती: फैंस बिग बॉस से सपना के निकलने का सबसे बड़ा कारण हिना खान को मानते हैं. नोमिनेशन टास्क में हिना ने सपना को असुरक्षित कर लव को सेफ किया. जिसकी वजह से सपना नॉमिनेशन में आईं. इसके अलावा फैंस को हिना और सपना की दोस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आई. हिना जबसे शो में गई हैं आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि हिना के साथ अपनी दोस्ती के चलते उन्हें शो से हाथ धोना पड़ा.
 

कम योगदान: शो में वह कम पार्टिसिपेट कर रही थीं. सपना हर हफ्ते होने वाले टास्क में कम योगदान देती थीं. हाल ही में हुए लग्जरी बजट टास्क में वह जज बनी थीं. जिसमें उन्होंने बेकार प्रदर्शन किया. उनके इस रवैये की वजह से घरवाले लग्जरी बजट पाने में असफल रहे थे. सपना पर घर में अक्सर सोते रहने का भी आरोप लगता रहा. वह घरवालों से कम बात करती थीं.
 

सपना की जुबान: सपना की जुबान भी कई लोगों को बिल्कुल रास नहीं आईं. वह गुस्से में कई विवादित बातें बोल जाती थीं. सपना जिससे लड़ती उसे खरी-खोटी सुनाने के लिए कटु शब्दों का इस्तेमाल करती. उनके कई फैंस को उनका यह बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया.

You May Also Like

English News