…तो इसलिए इस एक्टर का नाम सुनते ही रणबीर कपूर ने छोड़ दी ये फिल्म

‘पद्मावत’ फिल्म में खिलजी का किरदार निभाने के बाद रणवीर सिंह की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। रणवीर इस वक्त रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर सैफ अली खान की बेगम यानी कि करीना कपूर खान के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं।हालांकि इस फिल्म से रणबीर कपूर ने किनारा कर लिया है।

Koimoi.com की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करण जौहर ने करीना कपूर खान और आलिया भट्ट से संपर्क किया था और उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है। कहा जा रहा है कि करीना फिल्म में आलिया भट्ट की बहन का किरदार निभाएंगी। सूत्रों की मानें तो करण जौहर इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दोनों को ही कास्ट करना चाहता थे लेकिन रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए मना कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रणबीर ने पहले फिल्म के लिए हामी भर दी थी लेकिन बाद में इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया। इस फिल्म में रणबीर और रणवीर दोनों का सगे भाई का किरदार था। रिपोर्ट में रणबीर के पहले प्रोजेक्ट के लिए हामी भरना और फिर उससे इंकार करने को लेकर कई तरह की बातों से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि रणबीर के इस फैसले के पीछे की वजह फिल्म में उनकी नकारात्मक भूमिका का होना हो सकता है या फिर वह दो हीरो वाली फिल्म करना नहीं चाहते।

खबरों की मानें तो करण जौहर ने दूसरे हीरो की तलाश शुरू कर दी है जिसमें वरुण धवन का नाम सामने आया है। दरअसल, करण जौहर अब चाहते हैं कि फिल्म में वह अब उस हीरो को कास्ट करें जो रणवीर सिंह से कम उम्र का हो। ऐसे में वरुण धवन उनकी पसंद हो सकते हैं। हालांकि वरुण के नाम पर अब तक मुहर नहीं लगी है। करण जौहर की यह फिल्म पीरियड लव स्टोरी होगी जिस पर काम अगले साल यानी कि अप्रैल 2019 से शुरू होगा।

You May Also Like

English News