…तो इसलिए कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने भी छोड़ दिया उनका साथ….

काफी समय से किसी न किसी मुसीबतो में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपना आयुर्वेदिक इलाज बेंगलुरु में करवा रहे है. हाल में कपिल शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है और इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ है. खबरों की माने तो कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी अब एक-दूसरे से अलग हो चुके है. जी हाँ… दोनों का ब्रेकअप हो गया है. वैसे कुछ समय पहले कपिल ने गिन्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके रिश्ते के बारे में बताया था और कहा भी था कि वह दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं....तो इसलिए कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने भी छोड़ दिया उनका साथ....अभी-अभी: एक्टर सलमान खान को लगा बड़ा झटका, हिरन शिकार केस के मामले की अंतिम बहस शुरू….

आपको बता दे कि गिन्नी से पहले कपिल का नाम उनकी टीम की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन्स के साथ जोड़ा गया था. लेकिन सभी अफवाहों को ख़त्म करते हुए कपिल ने सभी के सामने सोशल मीडिया पर गिन्नी से अपने प्यार का इज़हार कर लिया था. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कपिल की टीम का ही कोई सदस्य उनके खिलाफ यह काम कर रहा है और कपिल ठहरे इतने भोले की वह यह बिलकुल भी मानने को तैयार नहीं है कि उनकी टीम का कोई सदस्य ऐसा कुछ कर सकता है.

एक इंटरव्यू में कपिल के किसी करीबी ने बताया कि, ‘सोशल मीडिया पर कपिल ने गिन्नी के साथ शादी की बात करते हुए टीम की डायरेक्टर प्रीति के साथ रिश्ते की अफवाहों को खत्म कर दिया था, लेकिन आज भी टीम का वह सदस्य, कपिल के करीब आने वाले हर शख्स को उनसे दूर करने की कोशिश करता है.’

loading...

You May Also Like

English News