…तो इसलिए करीना आपनी आने वाली फिल्म के लिए कर रही है ये खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं. यह उनकी कमबैक फिल्म है. इसके लिए वह जमकर मेहनत कर रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि रोल के मुताबिक फिट दिखने के लिए वह 1 दिन में लगभग 10 घंटे वर्कआउट करती हैं....तो इसलिए करीना आपनी आने वाली फिल्म के लिए कर रही है ये खास ट्रेनिंगबॉक्स ऑफिस पर जुड़वा 2 ने सलमान को छोड़ बाकी सुपरस्टार्स को पछाड़ा

चर्चा यह भी है कि करीना वीरे दी वेडिंग में फिट नजर आने के लिए एक खास तरह की ट्रेनिंग ले रही है. MID DAY की खबर के अनुसार, करीना वजन कम करने के लिए इन दिनों स्ट्रिक्ट वर्कआउट फॉलो कर रही हैं. पिछले 1 हफ्ते से वह हर दिन करीब 10 घंटे वर्कआउट कर रही हैं. इन दिनों दिल्ली में फिल्म की शूटिंग चल रही है. जिस होटल में फिल्म की स्टारकास्ट रुकी है, वहीं पर एक पाइलेट्स मशीन भी मौजूद है. करीना इस मशीन पर लगभग एक घंटा वर्कआउट करती हैं. जब कभी वह सेट पर 14 घंटे रहती हैं, तब वह रात में कुछ घंटों के लिए वर्कआउट करती हैं. इसके अलावा वह दिन के समय जिम में एक्सरसाइज कर पसीना बहाती हैं.

करीना ने अपने वर्कआउट में बदलाव किया है, लेकिन डाइट के मामले में वह अपनी डाइटिशियन ऋजुता दिवेकर को ही फॉलो कर रही हैं. जिसका रिजल्ट सभी के सामने है. करीना आजकल काफी स्लिम और टोंड बॉडी में दिख रही हैं. करीना लो कैलरी, हाई न्यूट्रिशन डाइट पर हैं.

बता दें, फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगी. फिल्म के पहले पार्ट में करीना को दुबला-पतला दिखना है तो वहीं सेकंड पार्ट में वह थोड़ी मोटी नजर आएंगी.

प्रेगनेंसी के दौरान बेबो का वजन काफी बढ़ गया था. लेकिन तैमूर के जन्म लेने के बाद से ही वह खुद को फिट रखने में जुट गईं. अक्सर उन्हें जिम से आते-जाते वक्त कैमरे में कैद कर लिया जाता है. अपनी मेहनत के बदौलत वह इन दिनों पहले से ज्यादा खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं.

वीरे दी वेडिंग को सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह अगले साल रिलीज होने वाली है. इसमें करीना के साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्करा भी मुख्य भूमिका नजर आएंगी. पहले कटरीना कैफ और हुमा कुरैशी को लिए जाने की चर्चा थी, लेकिन बाद में सोनम और स्वरा की केमिस्ट्री देखते हुए उन्हें इस फिल्म में लिया गया.

You May Also Like

English News