तो इसलिए जरूर बताएं, अपने पार्टनर को अपने पहले रिलेशन के बारे में!

अक्सर ब्रेक अप होने के बाद अगर आप दुबारा किसी के साथ रिलेशन में आते है तो आप अपने पहले रिलेशन के बारे में बिल्कुल बात करना नहीं चाहते और न ही अपने पार्टनर को अपने पहले ब्रेक अप के बारे में कुछ बताते हैं। लोगों में यह डर होता है कि अगर हमने अपने पहले ब्रेक के बारे में बता दिया तो कहीं उनका पार्टनर उनके बारे में गलत न सोचने लगे। इसलिए लोग अपने पार्टनर के साथ अपने पहले ब्रेक अप की बारे में नहीं बताना चाहते। बता दें अगर आप किसी और के साथ रिलेशन में है तो आपको अपने पहले रिलेशन के बारे कुछ चीजे अपने पार्टनर के साथ जरूर शेयर करनी चाहिए। ऐसा करने से आप दोनो के बीच भरोसा बना रहेगा। चलिए तो आज हम आपको बताते है कि अपने पार्टनर को अपने पास्ट रिलेशन के बारे में क्या-क्या शेयर करना चाहिए।तो इसलिए जरूर बताएं, अपने पार्टनर को अपने पहले रिलेशन के बारे में!

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर हुआ कथित रूप से हमला, पत्नी अब भी सदमे में!

आप किसको डेट कर रहे थे – आपको अपने पार्टनर को यह बात जरूर बतानी चाहिए कि आप किसको डेट कर रहे थे। अपने पहले प्यार के बारे में उन्हें बताएं। आपको अपने पहले रिलेशन से जुड़े हर व्यक्ति के बारे में अपने पार्टनर को बताना चाहिए ताकि आपके रिश्ते में कोई गलतफेहमी न आएं।

अपने पहले रिश्ते की सच्चाई बताएं – आपने अपने पहले रिलेशन में क्या क्या किया है। ये सारी बाते अपने पार्टनर के साथ जरूर शेयर करें। आपको वो सारे रिजेन बताने चाहिए जिसकी वजह से आपका रिश्ता टूटा। अपनी और अपने पहले पार्टनर दोनो की सारी गलतियों को बताना चाहिए जिससे कि वह आपको और अच्छे से समझ पाएं।

अगर आप भी ऑनलाइन खरीदना चाहते है नोकिया 5, तो यहाँ से खरीदें ये फ़ोन…

आपका पहले ब्रेक अप क्यों हुआ – आपका पहले ब्रेक अप क्यो हुआ इसके बारे में आपके पार्टनर को पता होना चाहिएं। आपने क्यो ब्रेक अप किया। क्यो आपने एक दुसरे को छोड़ा । आपके पार्टनर को आपके ब्रेक अप के बारे में सब कुछ पता होना चाहिएं। अपने पास्ट के बारे में उन्हें सब बताएं।

 

You May Also Like

English News