…तो इसलिए पाकिस्तान में अंतिम टी20 मैच खेलने को तैयार है श्रीलंकाई टीम

श्री लंका की टीम पाकिस्तान दौरे के लिए तैयार हो गई है। पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में खेली जा रही वनडे सीरीज के बाद श्री लंका की टीम 3 टी20 मैच भी खेलेगी। इस सीरीज का अंतिम टी20 मैच लाहौर में खेला जाएगा। इससे पहले श्री लंका क्रिकेट के 40 अनुबंधित क्रिकेटरों ने बोर्ड को पत्र लिखकर यह संकेत दिया था कि वह लाहौर नहीं जाना चाहते। लेकिन आज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि मैच तय कार्यक्रम लाहौर में ही खेला जाएगा।...तो इसलिए पाकिस्तान में अंतिम टी20 मैच खेलने को तैयार है श्रीलंकाई टीमअब फायरब्राण्ड नेता संगीता सोम ने दे डाला अजीबो-गरीब बयान, जानिए क्या कहा!

हमारी सहयोगी वेबसाइट क्रिकबज में रविवार को यह खबर प्रकाशित की थी, कि श्री लंका के क्रिकेटर और सपोर्टिंग स्टाफ पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं हैं। हालांकि बाद में यह खबर आई थी कि कोच मिकी ऑर्थर से बात करने के बाद टीम लाहौर आने के लिए तैयार है। पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने बताया कि श्री लंका क्रिकेट के मुखिया ने यह स्पष्ट कर दिया है कि श्री लंका की टीम पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा दौरे का अंतिम टी20 मैच पाकिस्तान में खेलने के लिए तैयार है। मौजूदा सीरीज तय कार्यक्रम के तहत ही खेली जाएगी। 

लाहौर आए पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने पत्रकारों से बात करते हुए यह स्पष्ट कर दिया है कि लाहौर में सुरक्षा के इंतजामों से आईसीसी संतुष्ट है और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने भी अपनी टीम के यहां खेलने पर सहमति जताई है। हमने गद्दाफी स्टेडियम में मैच के मद्देनजर जरूरी इंतजामों के लिए बोल दिया है। श्री लंका की टीम आखिरी टी20 मैच 20 अक्टूबर को खेलेगी। पाकिस्तान के साथ न्यूट्रल वेन्यू पर सीरीज खेलने गई श्री लंका की टीम ने उसे 2-0 से टेस्ट सीरीज में मात दी है। वहीं 5 मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान अभी 1-0 से आगे है।

 

बता दें कि इससे पहले साल 2009 में श्री लंकाई टीम पर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकवादी हमला हुआ था। इसमें कई खिलाड़ी और सपॉर्ट स्टाफ चोटिल हुए थे। इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान दौरे पर जाना बंद कर दिया था। अभी हाल ही में वर्ल्ड इलेवन की टीम ने यहां पाकिस्तान के विरुद्ध 3 टी20 मैच खेले थे। 

You May Also Like

English News