…तो इसलिए ‘पैडमैन’ को लेनी पड़ी बिग बॉस की मदद

साल 2018 में फिल्मों की लंबी लाइन नजर आ रही है। साल के पहले महिने से ही बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज होने वाली हैं।...तो इसलिए 'पैडमैन' को लेनी पड़ी बिग बॉस की मदद

जिसके लिए फैंस काफी बेताब हैं।  हो भी क्यों न क्योंकि दो बड़े बैनर की शानदार फिल्में एक साथ जो आने वाली है। 

जहां एक ओर लंबे समय से टलती आ रही संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावत’ होगी तो दूसरी ओर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ अपनी दमदार कहानी के बूते दर्शकों को अपनी ओर खीचेगी। अब दोनों ही फिल्मों के लिए बॉक्सऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ना उतना आसान नहीं होगा। शायद इसलिए अक्षय कुमार ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए जोरों से जुट गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ‘बिग बॉस’ के ग्रैंड फिनाले में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। हालांकि इसके पहले आ रही खबरें कुछ और ही बता रही थी। इससे पहले चर्चा आम थी कि सलमान खान अपने पुराने साथी अक्षय कुमार से नाराज हैं और वह बिग बॉस में फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अक्षय कुमार से नाराज थे, यही कारण था कि उन्होंने अक्षय की अपकमिंग मूवी ‘केसरी’ से भी हाथ खींच लिए थे।

बता दें कि ये फिल्म पहले सलमान और करण जौहर मिलकर बनाने वाले थे।सूत्रों के मुताबिक दोनों में किसी तरह का झगड़ा नहीं है और अक्षय बिग बॉस के शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे। अक्षय इससे पहले साल 2016 में भी अपनी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर आए थे। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं। मगर अब ‘पद्मावत’ के साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News