….तो इसलिए फिल्मों के कारण टला रजनीकांत का राजनीति में आना?

पिछले दिनों जब रजनीकांत 10 साल बाद अपने फैन्स से मिले थे, तब उन्होंने जाहिर किया था कि वे अपने राज्य तमिलनाडु में बदलाव लाने के लिए राजनीति में आना चाहते हैं. लेकिन रजनीकांत ने अब राजनीति में आने का इरादा 2018 तक टाल दिया है. वे अगले एक साल तक अपनी फिल्मों में बिजी हैं. रजनी‍कांत की 2.0 के अलावा एक अन्य फिल्म भी रिलीज होनी है. इसकी 70 फीसदी शूटिंग हो चुकी है.  यही कारण है कि  फिलहाल रजनीकांत राजनीति से दूरी बनाए रखेेंगे.....तो इसलिए फिल्मों के कारण टला रजनीकांत का राजनीति में आना?आखिर क्यों तैमूर के फैंस के लिए मॉम करीना ने कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात…?

बता दें कि रजनीकांत को कई राजनीतिक दलों से ऑफर आए और उन्होंने भी कई दलों के नेताओं से बातचीत की, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि वे कौन सी पार्टी जॉइन करेंगे. रजनीकांत ने एआईएडीएमके के कुछ नेताओं से मुलाकात की है. एक नेता ने बताया, हमारे बीच लंबी बातचीत हुई. जब मैंने उनसे पूछा कि वे राजनीति में क्यों आना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वे अभी तक कभी अपनी फैमिली और फैन के दबाव के कारण कुछ खुलकर नहीं बोल पाए. वे राजनीति में आकर कुछ करना चाहते हैं. 

एक अन्य नेता का कहना है कि रजनीकांत ने उनसे भी बात की है. हालांकि वे इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं हैं कि वे किस तरह का ग्राउंडवर्क कहना चाहते हैं. रजनीकांत को अपनी खुद की पार्टी बनाने की भी सलाह मिली है.

You May Also Like

English News