…तो इसलिए सलमान को बेहतरीन सिंगर मानती हैं उनकी ‘गर्लफ्रेंड’

सलमान खान की अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर आजकल अपने पहले सिंगिग सिंगल हरजाई को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. यूलिया सलमान की बहुत इज्जत करती हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की सिंगिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है....तो इसलिए सलमान को बेहतरीन सिंगर मानती हैं उनकी 'गर्लफ्रेंड'

पीटिआई को दिये गए ताजा इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सलमान अच्छा गाते हैं, और संगीत को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी है. सलमान गाते हैं, लिरिक्स लिखते हैं, डांस करते हैं, म्यूजिक कम्पोज करते है. ऐसा कोई भी काम नहीं है जो वो नहीं कर सकते. यूलिया ने ये भी कहा की सलमान उनसे ज्यादा बेहतरीन सिंगर हैं, क्योंकि वो बहुत दिल से गाते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है और वो अपने संगीत पर सारा ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. उनके हसाब से उन्हें अपनी सिंगिंग सुधारने की जरूरत है, जिसके लिये वो प्रयत्नशील हैं और संगीत की तालीम भी ले रही हैं.

संगीत सीख रहीं हैं यूलिया 

उन्‍होंने कहा कि एक संगीत गुरू की मदद से वो अपनी सरगम और तलफ्फुज सुधारने का प्रयास कर रही हैं. उनके हिसाब से क्लासिकल संगीत का स्तर उच्च है और बहुत सुकून देता है. उन्होंने आगे कहा कि हर चीज एक दिन में नहीं हो सकती. ये धीरे-धीरे ही होगा, और वो अपना संगीत सुधारने के लिये पूरा समय दे रही हैं.

हिंदी सुधारने में लगी है यूलिया

उन्होंने ये भी कहा की वो अपनी हिंदी भी सुधार रही हैं. उनके मुताबिक अब वो पहले से बेहतर हिंदी समझती हैं, पर कुछ शब्दों के उच्चाहरण बहुत कठिन होते हैं और उसका एक्सेंट लाने में उनको काफी मेहनत करनी पड़ती है. बता दें की हाल ही में उन्होंने अपना पहला सिंगिग सिंगल जारी किया है जिसमें उनके साथ जाने-माने हॉस्ट और कॉमेडियन मनीष पॉल भी हैं.

You May Also Like

English News