…तो इस तरह अभिषेक-ऐश्वर्या कर रहे है अमिताभ बच्चन के 75वां बर्थ डे की प्लानिंग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 75वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ पूरा परिवार भी उनके लिये यह दिन खास बनाने की तैयारियों में जुट चुका है। परिवार के करीबी लोगों की मानें तो बिग बी अपने इस बर्थ डे पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन नहीं करना चाहते। उनकी ख्वाहिश है कि उनका यह जन्मदिन बेहद करीबियों के बीच ही सेलिब्रेट किया जाए।...तो इस तरह अभिषेक-ऐश्वर्या कर रहे है अमिताभ बच्चन के 75वां बर्थ डे की प्लानिंगअभी-अभी: आमिर खान ने जाहिर की जिंदगी की आखिरी ख्वाहिश, जो उनकी मौत के बाद पूरी हो

 तो इसबार बच्चन परिवार मालदीव में ‘शहनशाह’ का जन्मदिन मनाने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय खुद इस जश्न की तैयारियों को देख रहे हैं। वहीं पोती आराध्या दादा जी के लिए अपने हाथों से एक कार्ड बनाकर उन्हें गिफ्ट करना चाहती हैं। 

बेटी श्वेता नंदा, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली और नाती अगस्त्या 10 अक्टूबर को मालदीव रवाना होंगे। खबर है कि अभिषेक डैडी बच्चन के लिए यॉट पार्टी प्लान कर रहे हैं।

ऐसा लगता है बच्चन परिवार को मालदीव से खास लगाव हो गया है। पिछले साल इसी देश में बच्चन परिवार ने अभिषेक का बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। मिली जानकारी के अनुसार बच्चन परिवार उसी होटल में रुकेगा जहां पिछले बार वे ठहरे थे।

बच्चन परिवार पूरे एक हफ्ते तक अमिताभ बच्चन का बर्थ डे सेलिब्रेट करने के मूड में है। इस फैमिली ट्रिप के लिए परिवार के सदस्यों ने अपने-अपने प्रोफेश्नल कमिटमेंट्स से ब्रेक लेने की जानकारी भी संबंधित लोगों को दे दी है। ऐश्वर्या जहां राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फैनी खान’ की तैयारियों में जुटी हैं, वहीं बिग बी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं और जल्द फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगे। 

You May Also Like

English News