…तो इस वजह से अमिताभ ने सलमान खान के साथ ठुकराया फिल्म का ऑफर!

सलमान खान और बिग बी वैसे तो कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन कुछ समय पहले जब उन्हें सल्लू भाई के साथ एक फिल्म में रोल ऑफर किया गया था, तो उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था. अब आप सोचेंगे कि कहीं इसके पीछे की वजह ऐश्वर्या राय तो नहीं! लेकिन ऐसा है नहीं....तो इस वजह से अमिताभ ने सलमान खान के साथ ठुकराया फिल्म का ऑफर!जानिए ऐसा क्या हुआ जो मंदिर के बाहर रूसी पर्यटक को मांगनी पड़ी भीख!

दरअसल बिग बी इन दिनों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी फिल्म 102 नॉट आउट भी जल्द रिलीज होने वाली है. ऐसे में जब उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म रेस-3 के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्हें इसे ना कहना पड़ा.

खुद अमिताभ ने कुछ दिन पहले इसका खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि रेस-3 के मेकर्स को उनसे अक्टूबर का डेट्स चाहिए थी, जबकि इस महीने की तारीखें वो एक और बायोपिक फिल्म झुंड के लिए दे चुके हैं. 

वैसे इस महीने तो बिग बी का 75वां जन्मदिन भी है. इसके लिए वो मालदीव पहुंच चुके हैं. इसके अलावा इन दिनों उनका टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति भी चल रहा है. इसके अलावा भी वो कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. इस सबके बीच एक और फिल्म के लिए समय निकालना मुश्किल तो था ही.

रेस-3 के लिए अमिताभ के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, डेजी शाह, आदित्य रॉय कपूर के नाम भी सामने आए थे, लेकिन सलमान और जैक्लीन फर्नांडिज के अलावा किसी और का नाम फाइनल नहीं हुआ है. ये रेस फ्रेंचाइज का तीसरा पार्ट है.

बता दें कि सलमान पहली बार इस फ्रेंचाइज से जुड़ रहे हैं. इससे पहले इसके लीड रोल में सैफ अली खान नजर आए थे. इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे.

You May Also Like

English News