….तो इस वजह से ऋतिक रोशन ने रिजेक्ट की ‘सुपर 30’ की स्क्रिप्ट

कंगना रनौत के ऋतिक रोशन से अपने रिश्ते को लेकर किए गए सनसनीखेज खुलासों के बाद उनके एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने की सारी उम्मीद लगता है खत्म हो गई है। ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई थी कि जल्द ही फिल्म ‘काइट्स’ के सुपस्टार ऋतिक रोशन विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ में आनन्द कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।....तो इस वजह से ऋतिक रोशन ने रिजेक्ट की 'सुपर 30' की स्क्रिप्टअभी-अभी: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने बॉलीवुड में ली एंट्री, इस हीरो के साथ करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार ऋतिक रोशन ने अब इस फिल्म को साइन करने ने मना कर दिया है। हालांकि ऋतिक फिल्म ‘सुपर 30’ के सिलसिले में एक बार पहले भी आनंद कुमार से भी मिले चुके थे। जिसकी जानकारी खुद आनंद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी की थी।

कंगना के विवादित बयानों के बाद लगता है कि ऋतिक रोशन अब इस फिल्म को नहीं करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि विकास बहल वही इंसान है जिन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘क्वीन’ बनाकर उन्हें रातों रात बॉलीवुड की स्टार बना दिया था।

ऋतिक के इस फिल्म को मना करने के बाद उनके फैंस को यही लग रहा है कि वो फिलहाल कंगना से जुड़े किसी भी शख्स के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

You May Also Like

English News