…तो इस वजह से दंगल की एक्ट्रेस ने कटवाई अपनी आइब्रो

इन दिनों तो आमिर खान सहित फिल्म की पूरी टीम ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में जुटी हुई है. इस फिल्म के लिए पूरी स्टारकास्ट अपने लुक में बदलाव कर रही है. कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने इस फिल्म के लिए अपनी नाक में छेद करवाया था. और अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी इस फिल्म के लिए एक नया लुक अपनाया है. हाल ही में सना जिम के बाहर स्पॉट हुई. सना की आइब्रो में बीच में से कट लगे हुए नजर आ रहे थे. इस लुक में सना बहुत हॉट और फिट लग रही थी....तो इस वजह से दंगल की एक्ट्रेस ने कटवाई अपनी आइब्रो

अब ऐसा लग रहा है कि शायद सना ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए ही अपनी आइब्रो में कट लगवाया हो. खैर जो भी हो वो तो फिल्म में देखकर ही पता चल जाएगा. वैसे आमिर और सना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले फिल्म की ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी टैटू स्पॉट किया गया था. कैटरीना का टैटू देखने के बाद भी ये कहा जा रहा था कि ये उन्होंने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए ही बनवाया है.

अब तो ये लगता है कि इस फिल्म के लिए पूरी स्टारकास्ट खुद को बदल रही है. आपको बता दे फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इसी साल नवम्बर में रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News