…तो इस वजह से दो साल बाद रितिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी!

कंगना और रितिक के बीच पिछले काफी समय से चल रहे विवाद में कल एक नया मोड़ आया. अब तक सिर्फ कंगना के रितिक पर लगाए गए इलजाम सामने आ रहे थे. कल  रितिक रोशन ने पहली बार इस पूरे मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया, जिसमें कंगना के तमाम आरोपों को झूठा बताया और कहा कि वह कंगना से कभी निजी तौर पर मिले ही नहीं हैं....तो इस वजह से दो साल बाद रितिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी!अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, 5 की मौत, 1 घायल

लेकिन इस सबके बीच एक और बड़ा सवाल भी सामने आ रहा है. वो सवाल ये है कि आखिर रितिक ने इस पूरे मामले पर बोलने में इतना वक्त क्यों लगाया. उनके बीच का ये पूरा मामला उस वक्त शुरू हुआ जब कंगना ने रितिक को सिली एक्स कहा था. इसके बाद उनकी ये लड़ाई कोर्ट तक जा पहुंची थी.

फिर फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान भी कंगना ने पर्सनल रिलेशनशिप्स पर पूछे गए सवालों के जवाब में लगातार रितिक और अपने रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. मगर एक बार भी रितिक की तरफ से इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया. बीते करीब दो साल से चल रहे इस विवाद पर अब जब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है, तो इसके पीछे की वजह भी बड़ी है.

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में रितिक ने पापा राकेश रोशन से काफी लंबी बातचीत की और इसके बाद ही उन्होंने अपना पक्ष रखने का फैसला किया. वैसे रितिक ने अपनी सफाई में जो पोस्ट शेयर की है, उसकी आखिरी लाइनों में भी इस बात का जिक्र मिलता है कि उनके परिवार और बच्चों रेहान और रिद्धान की वजह से ही वो ये सब कर रहे हैं.

उन्होंने पोस्ट में लिखा है- जब सच कटघरे में खड़ा हो जाता है, तो समाज, परिवार और बच्चे सबको भुगतना पड़ता है.वैसे जब कंगना ने नेशनल टेलीविजन पर रितिक से माफी मांगने की मांग रखी थी, तब भी उनके परिवार ने उनसे चुप्पी तोड़ने को कहा था. रिपोर्ट के मुताबिक अब परिवार के ही लोगों ने उन्हें समझाया है कि उनकी चुप्पी का गलत मतलब निकाला जा सकता है, इसलिए उन्हें अपना पक्ष रखना चाहिए.

इसलिए शायद अब रितिक के सामने चुप रहने की कोई वजह नहीं बची थी और उन्होंने ये पोस्ट लिखी. हालांकि रितिक के इस पोस्ट को लिखने के बाद भी ये मामला यहीं नहीं रुका है.  

इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने भी ट्वीट के जरिये रितिक से सवाल पूछना शुरू कर दिया. रितिक ने पोस्ट में लिखा है कि मैंने आपना लैपटॉप और फोन साइबर सेल को दे दिया है, जबकि दूसरी पार्टी ने देने से मना कर दिया है. 

इस पर रंगोली ने रितिक के एक मेल का स्क्रीन शॉट शेयर कर लिखा है कि रितिक बातचीत के लिए आई पैड का इस्तेमाल करते थे ना कि लैपटॉप का.

रितिक ने अपने लेटर में यह भी लिखा है कि कंगना ने जो उनके साथ तस्वीर पब्लिक की है, वो फोटोशॉप्ड है. रंगोली ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- अगर आप इस तस्वीर की बात कर रहे हैं, तो हमें यह नहीं पता कि यह किसने रिलीज किया, लेकिन फोटोशॉप से आपका क्या मतलब है?

You May Also Like

English News