..तो इस वजह से नहीं लड़ पाएंगे अभिनेता ‘विशाल कृष्णा’ चुनाव

तमिलनाडु के आरके नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए दाखिल किये जा रहे नामांकन को लेकर घमासान जारी है . इस बीच दक्षिणी अभिनेता विशाल कृष्णन का नामांकन भी चुनाव आयोग ने मंगलवार रात रद्द कर दिया. जिसे उन्होंने एआईडीएमके की साजिश बताया...तो इस वजह से नहीं लड़ पाएंगे अभिनेता 'विशाल कृष्णा' चुनावसीडी कांड से मज़बूत हुए हार्दिक पटेल के इरादे….

उल्लेखनीय है कि इस बारे में चुनाव आयोग के चुनाव अधिकारी के. वेलुसामी ने अपने आदेश में खुलासा किया कि , प्रस्तावकों की जरूरी संख्या ने विशाल कृष्णा के उम्मीदवारी को वैध तरीके से प्रस्तावित नहीं किया. उनके पास सिर्फ आठ ही वैध प्रस्तावक थे. इसीलिए वे वैध नामांकन की शर्तों को पूरा नहीं करते इसलिए नामांकन रद्द किया गया.

जबकि दूसरी ओर विशाल ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर आरोप लगाया कि, एआईडीएमके के कुछ कार्यकर्ताओं ने मेरे प्रस्तावकों को धमकाया और उनसे यह कहने को मजबूर किया कि उनके हस्ताक्षर फर्जी हैं. हालांकि, इन आरोपों को चुनाव अधिकारी के. वेलुसामी ने खारिज कर दिया.

नामांकन रद्द होने के बाद विशाल और उनके समर्थकों ने आर के नगर में तिरुवोत्तियूर हाई वे रोड पर प्रदर्शन भी किया. इस पर पुलिस ने अभिनेता  विशाल और उनके सहयोगियों को वहां से हटाकर  हिरासत में लिया और  बाद में छोड़ भी दिया.स्मरण रहे कि इसके पूर्व जयललिता की भांजी दीपा का भी चुनाव, आयोग ने नामांकन रद्द कर दिया था.

You May Also Like

English News