…तो इस वजह से नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट हमेशा पहने रहते हैं सलमान

अब्दुल राशिद सलीम यानी सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। उनके डांस स्टेप्स से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक पर उनके फैन्स से लेकर फैशन पुलिस तक की नजर रहती है। सलमान खान हमेशा अपनी दाईं कलाई में नीले पत्थर वाला एक ब्रेसलेट हमेशा पहने रहते हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए भी वह उसे नहीं उतारते। क्या आपको पता है इस ब्रेसलेट के पीछे का कारण?...तो इस वजह से नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट हमेशा पहने रहते हैं सलमान

दरअसल, ऐसा ब्रेसलेट उन्होंने 15 साल पहले पिता सलीम खान के हाथों में देखा था और फिर उसे निकाल कर अपने लिए उसका डुप्लीकेट बनवाया। सलमान इसे अपने लिए बहुत लकी मानते हैं। 

सलमान ‘स्यूसाइड डिजीज’ नाम की बीमारी के शिकार हैं! जी हां, इस बीमारी का वैज्ञानिक नाम ट्राईजेमिनल न्यूरलजिया है, जिसमें चेहरे की नसों में भयानक दर्द होता है। सलमान पिछले कुछ वर्षों से लगातार इसका इलाज करा रहे हैं। पिछले दिनों इस दर्द से उनकी आवाज भर्राने लगी थी। सलमान का कहना है कि इस वजह से उन्हें एक अंडा खाने में कई बार घंटों लग जाते हैं। 

सलमान खान ने आज तक रुमाल का इस्तेमाल नहीं किया। अपना चेहरा या हाथ साफ करने के लिए सलमान हमेशा मलमल के कपड़े का इस्तेमाल करते हैं। सलमान को साबुन का काफी शौक है। उनके बाथरूम में कई तरह के खुशबूनुमा साबुन आपको मिल जाएंगे। 

You May Also Like

English News