…तो इस वजह से रवींद्र जडेजा को पीटना चाहते थे रोहित शर्मा 

भारतीय टीम जब द. अफ्रीका दौरे पर गई थी तो वहां पर रोहित शर्मा का बल्ला खामोश ही रहा था। एक- दो मैचों में हिटमैन के बल्ले से रन निकले थे, लेकिन फिर भी जिस बल्लेबाज़ के लिए वो जानें जाते हैं वैसा प्रदर्शन उनसे देखने को नहीं मिला था। इस दौरे पर एक ऐसी घटना भी हुई थी जब रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के मुंह पर घूंसा जड़ने की सोच रहे थे।

इस वजह से जडेजा को मारना चाहते थे रोहित

रोहित शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो इस दौरे पर रवींद्र जडेजा के मुंह पर पंच मारना चाहते थे। जिस समय रोहित का मन जडेजा को घूंसा मारने का कर रहा था उस समय उनके साथ अजिंक्य रहाणे भी मौजूद थे। रोहित ने एक टॉक शो में इस बात का खुलासा किया है। रोहित ने ‘वॉट द डक’ नाम के शो में दिए गए इंटरव्यू के दौरान बताया कि द. अफ्रीका के दौरे पर पहले दो टेस्ट मैच के बाद जब भारतीय खिलाड़ी जोहानिसबर्ग से 90 किलोमीटर दूर मजीकी सफारी घूमने गए थे तब वो चीता वॉक देखने के लिए जंगल के काफी अंदर तक चले गए थे। इस सफारी के दौरान रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका, अजिंक्य रहाणे, राधिका और रवींद्र जडेजा भी गए थे। रोहित ने बताया कि चीता उनकी ओर देख रहा था और तब रवींद्र जडेजा एक ऐसा काम कर रहे थे जो उन्हें उस समय नहीं करना चाहिए था। जडेजा चीते को आकर्षित करने के लिए अजीब-अजीब तरह की आवाजें निकाल कर उसे अपनी ओर बुलाने का प्रयास कर रहे थे। जडेजा के इस तरह आवाजें निकालने पर रोहित शर्मा काफी गुस्सा हो गए थे और उन्होंने बताया कि उनका मन कर रहा था कि वहीं पर जडेजा को एक जोरदार पंच लगा दूं।  

रहाणे ने भी दिया रोहित का साथ

रोहित का साथ देते हुए रहाणे ने कहा कि जडेजा को वहां पर अलग-अलग तरह की आवाजें नहीं निकालनी चाहिए थी। इसके बाद रोहित ने कहा कि उन्होंने बाद में जडेजा को समझाया कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि वहां पर कोई भी आपकी मदद करने के लिए नहीं आएगा। इस घटना के बाद रोहित ने मन बना लिया कि वो कभी भी जडेजा के साथ जंगल में घूमने नहीं जाएंगे।

You May Also Like

English News