…तो इस वजह से वरुण ने सांग से हटाया गोविंदा का नाम

बॉलीवुड की इस वक़्त की चर्चित फिल्मो में से एक ‘जुड़वाँ-2’ में गोविंदा और वरुण धवन के बीच मनमुटाव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आप भी सोच रहे होंगे कि कैसा मनमुटाव? ये बात तो सभी को पता है कि डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है, बावजूद इसके गोविंदा और वरुण के बीच मनमुटाव चल रहे है....तो इस वजह से वरुण ने सांग से हटाया गोविंदा का नामये थे फिल्मी दुनिया के दो सितारे, जिन्होने एक ही दिन ली आखरी सांस…

दरअसल इस झगडे की शुरुआत तब से हुई थी जब एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा वरुण से उनकी तुलना करने पर भड़क गए थे. उस समय गोविंदा का कहना था कि उन्हें यह बात बिलकुल नहीं पसंद की उनकी तुलना वरुण से की जाये. आपको बता दे कि वरुण के कॉमिक अंदाज और डांस मूव्स को लेकर शुरुआत से ही उन्हें न्यू गोविंदा कहा जा रहा है. और इस पर गोविंदा भड़क गए थे. हालाँकि इस बात पर अब तक वरुण का कोई जवाब सामने नहीं आया है लेकिन शायद वह इसे भूले नहीं है.

वरुण की आने वाली फिल्म ‘जुड़वाँ-2’ का एक हिट सांग ‘टन टना टन’ में भी एक लाइन थी जिसमे गोविंदा का नाम आता था. लेकिन इस लाइन को अब वरुण के रीमेक वर्जन से निकाल दिया गया है. दरअसल ओरिजिनल सांग में एक लाइन आती थी -” गोविंदा है हीरो और माधुरी हीरोइन” जिसे अब वरुण के सांग से हटा दिया गया है. शायद वरुण ने इस तरह ही अपना गुस्सा जाहिर किया है.

You May Also Like

English News