ये है वजह जिसके लिए करीना कपूर ने मना किया, शाहरुख खान की फिल्म….

 आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में शाहरुख खान की अलगी फिल्म आने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट की वजह से यह काफी चर्चा में बनी हुई है। कोई न कोई कारण की वजह से फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल नहीं हो पा रही थी।। इसके चलते फिल्म की लीड एक्ट्रेस ही फाइनल नहीं हो पा रही थी। लेकिन अब फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ का नाम फाइनल होने की बात सामने आ रही है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।ये है वजह जिसके लिए करीना कपूर ने मना किया, शाहरुख खान की फिल्म....

डीएनए की एक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में अनुष्का को जो रोल दिया गया है उसके लिए पहले करीना कपूर को अप्रोच किया गया था। रोल के लिए पहले आनंद करीना कपूर खान को कास्ट करना चाह रहे थे। लेकिन करीना ने इसके लिए इनकार कर दिया था। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान ने इस फिल्म के लिए आनंद को साफ मना कर दिया था। इस दौरान बेबो अपना वक्त बेबी तैमूर के साथ गुजारना चाहती थीं। वह तैमूर के जन्म के तुरंत बाद शूटिंग नहीं करना चाह रही थीं। और वहीं करीना ने उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को भी साइन कर रखा था। इसले लिए डेट्स पहले से ही तय तीं। इसलिए उन्होंने शाहरुख के साथ इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था।

बता दें इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान की भूमिका निभा रहे है। इस खबर की घोषणा शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर की है। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा है कि गर्मी, कड़ी मेहनत और खुशियाँ आनंद एल राय की ओर इशारा कर रही है। शाहरुख की एक तस्वीर है जो कि उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी जिसे फिल्म के सेट में खींची गई माना गया था। शाहरुख इस तस्वीर में सफेद रंग की बनियान में और बिखरे हुए बालों में दिख रहे है। शाहरुख को इस फिल्म में बौना दिखाने के लिए वीएफएक्स की मदद ली जा रही है।

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का हाल ही में ‘राधा’ सॉन्ग रिलीज हुआ। पहली बार शाहरुख और इम्तियाज अली साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। दरअसल, 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होनी है लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज डेर 4 अगस्त कर दी गई। इससे पहले 26 जनवरी को भी शाहरुख की फिल्म रईस की टक्कर ऋतिक की फिल्म काबिल से हो चुकी है। फिल्म के कुछ शॉर्ट प्रोमो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को रिलीज के कुछ ही घंटों में 55 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

You May Also Like

English News