…तो इस वजह से शूटिंग के दौरान बेटे करन की हालत देख रो पड़े सनी देओल

सनी देओल के बेटे करन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. बेटे के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सनी काफी एक्साइटेड हैं. खबर है कि फिल्म के एक सीन के दौरान ये दोनों भावुक हो गए और रोने लगे थे....तो इस वजह से शूटिंग के दौरान बेटे करन की हालत देख रो पड़े सनी देओल#बड़ी खबर: RBI कर सकता है ब्याज दरों में कटौती, सस्ता होगा घर और गाड़ी खरीदना

पिछले हफ्ते सनी और करन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रो पड़े थे. फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही थी. रिपोर्ट के अनुसार, 15,000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर शूटिंग हो रही थी. उस दौरान -4 डिग्री तापमान था. शूटिंग लोकेशन का मौसम इतना खराब था कि एक दिन में एक ही शूट हो पाना संभव था. शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा था.

एक एक्शन सीन के दौरान करन और एक्ट्रेस सहर बाम्बा को गुंडों से बचकर भागना था. लेकिन खराब मौसम की वजह से दोनों न्यूकमर्स के लिए शूट करना मुश्किल हो रहा था. बार-बार रीटेक की वजह से करन चिड़ गए और निराश होकर रोने लगे. बेटे की ऐसी हालत देख सनी की आंखों में भी आंसू आ गए.

सनी ने करन से कहा, सॉरी बेटा, लेकिन मैं यह सब तुम्हारे करियर के लिए कर रहा हूं. सेट पर दोनों ही काफी भावुक हो गए. जिसके बाद करन ने परफेक्ट हीरो की तरह इस सीन को शूट किया. 

सनी देओल अपने बेटे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. ठीक उस तरह जैसे सनी पिता धर्मेंद्र के साथ करते हैं. बेटे की इस फिल्म को वह डायरेक्ट कर रहे हैं. करन की डेब्यू फिल्म का नाम ‘पल पल दिल के पास’ है. इसमें उनके अपोजिट न्यूकमर सहर बाम्बा हैं.

loading...

You May Also Like

English News