….तो इस वजह से संजय लीला भंसाली ने पद्मावती से हटाए कुछ सीन

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती जब से बननी शुरू हुई है खबरों में बनी हुई है. अब खबर है कि रिलीज से पहले ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इसपर कैंची चलाने जा रहे हैं.....तो इस वजह से संजय लीला भंसाली ने पद्मावती से हटाए कुछ सीनअभी-अभी: इस नामी सिंगर-एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, खून की उल्टियां….

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, फिल्म की लंबाई काफी ज्यादा होने की वजह से इस पर कैंची चलेगी. भंसाली फिल्म के कुछ हिस्सों को हटाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, फाइनल कट के बाद फिल्म 210 मिनट की बनकर तैयार हुई. जिसके बाद भंसाली और उनकी टीम को लगा कि फिल्म काफी लंबी हो रही है और दर्शकों को बोर कर सकती है. फिर आपस में डिस्कस करने के बाद फिल्म के कुछ सीन्स को हटाने का फैसला लिया गया.

वैसे फिल्म के सीन्स पर कैंची चलाना भंसाली के इतना भी आसान नहीं होगा. इसमें बॉलीवुड के तीन बड़े सितारे काम कर रहे हैं. इस वजह से तीनों में से अगर किसी का भी स्क्रीन शेयर पर्दे पर कम हुआ तो दिक्कत हो सकती है. इसलिए डायरेक्टर इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि लंबाई कम करने के चक्कर में वह किसी की भावनाओं को आहत ना कर बैठे. उन्हें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद की नाराजगी की चिंता है.

वैसे भी फिल्म को लेकर रणवीर और शाहिद के बीच पहले से कोल्ड वॉर चलने की खबरें हैं. दोनों एक्टर्स अपने-अपने रोल्स को लेकर काफी संजीदा हैं. शाहिद और रणवीर दोनों ही फिल्म में अपना रोल सशक्त चाहते हैं.

loading...

You May Also Like

English News